ताज़ा खबर
 

‘रणबीर कपूर, दीपिका और विक्की का कराओ DOPE TEST’, MLA मजिंदर सिरसा नहीं मांगेंगे माफी, फैंस तो स्टार्स के सपोर्ट में

Deepika Padukone, Ranbir Kapoor and Vicky Kaushal: दीपिका, रणबीर और विक्की कौशल पर ड्रग्स का आरोप लगाने के बाद अब मजिंदर ने सेलेब्स का डोप टेस्ट कराने की भी मांग की है।

sirsa, Manjinder Sirsa, MLA Manjinder Sirsa, karan johar controversy, karan johar party, karan johar party controversy, Deepika Padukone on karan johar party, Ranbir Kapoor, Shahid Kapoor, Vicky Kaushal, ENTERTAINMENT NEWS, hindi news, bollywood breaking news, celebrity news in hindi, BOLLYWOOD NEWS, TELEVISION NEWSkaran controversy party: विक्की कौशल, दीपिका पादुकोण करण जौहर की पार्टी में।

Karan Johar Controversial Party : एमएलए मजिंदर सिरसा ने दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर और विक्की कौशल समेत कई सेलेब्स पर करण जौहर की पार्टी में ड्रग्स लेने का आरोप लगाया था। इन स्टार्स के फैंस ने जब सपोर्ट में लिखना शुरू किया और विधायक जी से माफी मांगने को बोला तो आज फिर सिरसा का एक ट्वीट आया है। इस ट्वीट में विधायक जी साफ कह रहे हैं कि अगर मैं गलत हूं तो इन स्टार्स को डोप कराया जाए। वहीं सोशल मीडिया पर मजिंदर के इन आरोपों के विरोध में स्टार्स के फैंस उन्हें सपोर्ट करते हुए आगे आए। मजिंदर के उस ट्वीट पोस्ट पर लिखी बात का खंडन करते हुए कई फैंस ने सवाल करना शुरू किया कि ‘क्या तुमने उन्हें ड्रग्स सप्लाई किए थे, जो तुम दावा कर रहे हो?’ इसके अलावा मिलिंद देवरा (पूर्व आईटी मिनिस्टर) ने अपने ट्वीट में लिखा था कि उस पार्टी में उनकी वाइफ भी थीं। लेकिन करण जौहर की पार्टी में ड्रग्स जैसा कुछ नहीं था।

इसके अलावा इशिता यादव ने भी सिरसा के ट्वीट पर सवाल खड़े करते हुए पूछा कि ‘क्या उस वक्त तुम वहां थे जो तुम स्टार्स पर ड्रग्स का आरोप लगा रहे हो?’ इस बात का जवाब देते हुए मजिंदर सिरसा ने कहा- ‘आप कब से सेलेब्स की तरफदारी कर रही हैं। तो ठीक, मैं इन सभी से रिक्वेस्ट करता हूं कि ये सब अपना डोप टेस्ट करवा लें और ट्विटर पर रिपोर्ट्स शेयर करें। डोप टेस्ट करवा कर मुझे गलत साबित कर दीजिए।’

इशिता ने अपने ट्वीट मे लिखा था- क्या तुम वहां थे? या फिर कोई ऐसा वहां था जिसे तुम जानते हो? ऐसे ही तुम किसी को इस तरह की बात नहीं कह सकते।’ इसके अलावा मिलिंद देवरा ने भी ट्वीट के जरिए एमएलए को जवाब दिया था। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था- मेरी पत्नी वहां मौजूद थी। उस शाम और इस वीडियो में ऐसा कुछ भी नहीं था। किसी ने भी ड्रग्स नहीं लिए हुए थे। इसलिए बस कीजिए ये झूठ फैलान और लोगों को बदनाम करना, जिन्हें आप जानते तक नहीं।’

 

बता दें, करण जौहर ने अपने घर में खास दोस्तों के लिए एक पार्टी का आयोजन किया था। इस पार्टी  में रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण, मीरा राजपूत, शाहिद कपूर, विक्की कौशल जैसे तमाम बड़े सेलेब्स मौजूद थे। यहीं से एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया जिसमें सेलेब्स मस्ती करते देखे गए। धीरे-धीरे वीडियो वायरल हुआ। इसे देख कुछ लोगों ने कहना शुरू कर दिया कि विक्की कौशल औऱ अन्य सितारों ने ड्रग्स लिए हुए हैं। इसी पर एमएलए मजिंदर ने भी दीपिका, रणबीर और विक्की कौशल पर ड्रग्स लेने का आरोप लगाते हुए ट्वीट किया था।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘शादी टूट गई थी?’ Sushmita Sen के भाई-भाभी का हुआ पैचअप, डिनर डेट की तस्वीरें हुईं वायरल
2 Akshay Kumar अब हर फिल्म का डबल चार्ज करेंगे? नंबर 9 का गेम है इसके पीछे, जानिए वजह
3 Sacred Games से जुड़े इन सवालों के जवाब चाहते हैं आमिर खान, सैफ अली खान ने खोला राज
ये पढ़ा क्या...
X