MITRON स्टार जैकी भगनानी के साथ डब्बू अंकल ने ‘कमरिया’ पर मचाया धमाल, वायरल हो रहा वीडियो

जहां स्टार्स अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन को लेकर नए-नए के तरीके निकालते देखे जाते हैं। वहीं जैकी और कृतिका अपनी फिल्म का प्रमोशन बड़े ही खास अंदाज में करते दिखे।

mitron starcast, kritika kamra, jackky bhagnani, kritika kamra and jackky bhagnani, jackky bhagnani dancing with dabbu uncle, here is video of jackky and dabbu uncle, jackky bhagnani and dabbu uncle dancing on kamariya song, kamariya song, bhojpuri song, entertainment news, bollywood news, television news, entertainment news, bollywood news
डब्बू अंकल के साथ मस्ती करते जैकी भगनानी

जैकी भगनानी और कृतिका कामरा जल्द ही दर्शकों के सामने फिल्म ‘मित्रों’ में साथ नजर आने वाले हैं। हाल ही में कृतिका और जैकी दोनों मिलकर अपनी फिल्म का प्रमोशन करते देखे गए। जहां स्टार्स अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन को लेकर नए-नए तरीके निकालते देखे जाते हैं। वहीं जैकी और कृतिका अपनी फिल्म का प्रमोशन बड़े ही खास अंदाज में करते दिखे।

जी हां, जैकी डांसिंग अंकल डब्बू के साथ ‘कमरिया’ घुमाते दिखे। अपनी फिल्म के गाने ‘कमरिया’ पर जैकी ने डांसिंग अंकल के साथ डांस किया। इस दौरान डांसिंग अंकल अपने अनोखे स्टेप करते रहे और साथ में कृतिका और जैकी उनके स्टेप्स को फॉलो करते दिखे। गुजराती बीट्स पर बने इस गाने की धुन पर डब्बू अंकल का ये डांस कमाल है। बता दें, कुछ वक्त पहले अपने डांसिंग वीडियो को लेकर डब्बू अंकल इंटरनेट पर काफी चर्चा में थे। सोशल मीडिया पर हर तरफ डब्बू  ‘डांसिंग अंकल’ के नाम से फेमस हो चुके थे। दरअसल, एक रिश्तेदार की शादी अटेंड करने गए संजीव श्रीवास्तव ने गोविंदा के एक गाने पर जमकर डांस किया। उनका यही वीडियो सोशल मीडिया पर आ गया। इसके बाद फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर छा गया। फिर क्या रातों-रात संजीव ‘डांसिंग अंकल’ स्टार बन गए ।

ऐसे में अब इस अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन के लिए ‘डब्बू अंकल’ को सामने लाया गया। बताते चलें, कृतिका कामरा इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म में कृतिका के ऑपोजिट जैकी भगनानी हैं। इस कॉमेडी फिल्म के डायरेक्टर नितिन कक्कड़ हैं। वहीं फिल्म को प्रोड्यूस विक्रम मल्होत्रा के साथ Abundantia एंटरटेनमेंट ने किया है।

https://www.instagram.com/p/BnS141CBRZq/

फिल्म की कहानी में जय (जैकी भगनानी) और अवनी (कृतिका) जिंदगी के सफर पर निकले दिखाई देते हैं। जहां जय काफी मस्ती से भरा लड़का है। अवनी उतनी की समझदार और सुलझी हुई लड़की है, जो कि अपने लक्ष्य को पूरा करने में जुटी हुई है। फिल्म में जय और अवनी की तीखी नोकझोंक भी है और प्यार भरी तकरार भी है। इस फिल्म से जहां कृतिका पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आएंगी, वहीं जैकी लंबे समय के बाद एक बार फिल्म स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट