ताज़ा खबर
 

मिथुन के बेटे मिमोह की शादी का वीडियो आया सामने, फेरों के वक्त ऐसा था माहौल

मिमोह और मदालसा के फेरों के वक्त भी माहौल काफी शानदार दिखाई पड़ रहा है। मिमोह मदालसा का हाथों में हाथ थामे फेरे ले रहे हैं तो वहीं मेहमान भी काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं।

मिमोह और मदालसा शादी के बंधन में बंध चुके हैं।

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड मदालसा से शादी के बंधन में बंध गए हैं। उनकी शादी का कार्यक्रम 7 जुलाई को आयोजित होने वाला था हालांकि रेप केस में फंसने के बाद उनकी शादी की तारीख को आगे खिसका दिया गया था। अब सोशल मीडिया पर महाअक्षय और मदालसा की शादी और रिस्पेशन की तस्वीरें सामने आई हैं। दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं। इसके अलावा वहां मौजूद मेहमान भी दोनों की शादी के कार्यक्रमों को एन्जॉय करते हुए नजर आ रहे हैं। शादी के अलावा मदालसा की मेंहदी फंक्शन के भी वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।

वीडियो में मदालसा क्रॉप टॉप और लॉन्ग स्कर्ट में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं तो वहीं अपनी मां के साथ पोज भी दे रही हैं। वहीं शादी के वक्त मदालसा ने रेड एंड ऑरेंज कलर का लहंगा पहना हुई था। तो वहीं मोमह गोल्डन कलर के अचकन कुर्ता में काफी जच रहे हैं। मदालसा ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत साल 2009 में रिलीज हुई फिल्म फिटिंग से की थी। इसके अलावा वह गणेश आचार्या के प्रोड्क्शन हाउस में बनीं फिल्म एंजेल में काम कर चुकी हैं।

वहीं मिमोह और मदालसा के फेरों के वक्त भी माहौल काफी शानदार दिखाई पड़ रहा है। मिमोह मदालसा का हाथों में हाथ थामे फेरे ले रहे हैं तो वहीं मेहमान भी काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App