ताज़ा खबर
 

कचरे के डिब्बे में फेंक गए थे घरवाले, मिथुन चक्रवर्ती ने पाला-पोसा, जानें इस स्टार किड की कहानी

सारा अली खान, जाह्नवी कपूर, इशान खट्टर के बाद अब एक और स्टार किड उभर कर सामने आ रही हैं।

Author नई दिल्ली | October 26, 2017 3:51 PM
कुछ सालों पहले मिथुन चक्रवर्ती ने एक नन्ही सी बच्ची को कूड़े के ढेर से उठाया था।

बॉलीवुड के स्टार किड्स धीरे-धीरे लाइमलाइट में आ रहे हैं। वहीं इंडस्ट्री में कुछ ऐसे स्टार्स हैं जो अपने स्टार किड्स की शाइन अभी किस को दिखाना नहीं चाहते। सारा अली खान, जाह्नवी कपूर, इशान खट्टर के बाद अब एक और स्टार किड उभर कर सामने आ रही हैं। जी हां ये हैं दिशानी चक्रवर्ती, अगर आप सोच रहे हैं कि दिशानी चक्रवर्ती कौन हैं तो हम आपको बता दें कि दिशानी मिथुन चक्रवर्ती की बेटी हैं। दिशानी और मिथुन दा जीवन के एक खास मोड़ पर मिले थे। दोनों के मिलने की कहानी भी बहुत मार्मिक और दिलचस्प है।

कुछ सालों पहले मिथुन चक्रवर्ती ने एक नन्ही सी बच्ची को कूड़े के ढेर से उठाया था। इसके चलते वह बच्ची को अपने घर ले आए। इसके बाद वो बच्ची मिथुन के घर पर ही पली बढ़ीं। मिथुन दा की फैमिली ने भी बच्ची को अपना लिया था। इसके बाद बच्ची का लालन पालन पढ़ाई लिखाई मिथुन ने की। एक बंगाली पेपर की रिपोर्ट के अनुसार, एक बच्ची को उसके घर वालों ने कूड़े के ढेर में छोड़ दिया था।

बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी, देखें ग्लैमरस तस्वीरें

Koi shaq 

A post shared by Dishani Chakraborty (@dishanichakraborty) on

यह खबर पढ़ कर मिथुन चक्रवर्ती ने बच्ची को गोद लेने का फैसला किया। वहीं मिथुन की पत्नी योगिता बाली ने भी उन्हें अपना पूरा सपोर्ट दिया। इसके बाद दोनों ने मिल कर पेपर वर्क पूरा किया और बच्ची को घर ले आए।

मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी की Sizzling Photos, इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव है ये स्टार किड

@sayansurroy

A post shared by Dishani Chakraborty (@dishanichakraborty) on

Another day of sun.

A post shared by Dishani Chakraborty (@dishanichakraborty) on

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App