ताज़ा खबर
 

RSS प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात पर बोले मिथुन चक्रवर्ती- संघ का काम जबतक नहीं देखोगे, यकीन नहीं कर पाओगे

मोहन भागवत मिथुन चक्रवर्ती से मिलने उनके मड आइलैंड स्थित आवास पर पहुंचे। वहां उन्होंने सबके साथ नाश्ता किया और पूरे परिवार को नागपुर आने का न्योता भी दिया।

Mithun Chakraborty, RSS chief Mohan Bhagwat, RSS, RSS Sangh, People Reacted on MITHUN CHAKRABORTY,फिल्म एक्टर मिथुन चक्रवर्ती और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत (फोटोसोर्स- एक्सप्रेस)

बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के सर-संघचालक मोहन भागवत से मंगलवार को मुलाकात की। इस दौरान दोनों के बीच 2 घंटे की लंबी बातचीत हुई। सोशल मीडिया पर भी आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत और मिथुन चक्रवर्ती की साथ कई तस्वीरें सामने आईं। अब एक वीडियो सामने आया है, जिसमें मिथुन चक्रवर्ती कह रहे हैं कि वो संघ से जुड़े हुए हैं और उनकी मदद के लिए हमेशा तैयार रहते हैं।

वीडियो में एक्टर मिथुन कहते हैं- ‘मैं अभी भी जुड़ा हूं। मैं संघ के साथ देश के लिए किए जा रहे हर काम के लिए जुड़ा हूं। क्योंकि जो देश के लिए वो लोग करते हैं, जो त्याग और बलिदान देते हैं वो देश के लिए, जब तक आप नहीं देखोगे यकीन नहीं कर पाओगे। मैंने उन्हें कहा कि कोई भी देश के लिए काम हो या गरीबों के लिए काम हो मेरी जरूरत पड़े तो मुझे बुलाइएगा। हमको बुलाते हैं तब हम जाते हैं।’

आपको बता दें कि भागवत सोमवार को ही मुंबई आ गए थे। मंगलवार सुबह वह मिथुन चक्रवर्ती से मिलने उनके मड आइलैंड स्थित आवास पर पहुंचे। वहां उन्होंने सबके साथ नाश्ता किया और पूरे परिवार को नागपुर आने का न्योता भी दिया। बाद में मिथुन ने पत्रकारों के सवालों के जवाब में कहा कि इस मुलाकात का कोई राजनीतिक अर्थ नहीं निकाला जाना चाहिए। यह सिर्फ एक पारिवारिक मुलाकात थी।

हालांकि इसके बाद मिथुन चक्रवर्ती ने पत्रकारों से भी बातचीत की और कहा कि इस मुलाकात का कोई राजनीतिकरण नहीं किया जाना चाहिए। या राजनीतिक मतलब नहीं निकाला जाना चाहिए।

मिथुन को भागवत के साथ देख कर सोशल मीडिया पर लोग बोले- इंट्रस्टिंग डेवलेपमेंट…बंगाल चुनाव में अब आएगा मजा।, मी. चटर्जी नाम के यूजर ने कहा- मिथुन दा बहुत बढ़िया…। एक यूजर ने लिखा- आप हमेशा सही काम के लिए आगे रहते हैं चक्रवर्ती साहब।

Next Stories
1 लता मंगेशकर किसकी प्लांटेड हैं? पैनलिस्ट पर भड़क गए अमिश देवगन, बोले- आप कौन होते हैं सर्टिफिकेट देने वाले
2 14 दिनों में लौटना था, चीनी 4 दिनों में ही लौट गए, ये मोदी जी की ताकत है – बोले रजत शर्मा तो यूजर्स करने लगे ऐसे कमेंट्स
3 राहुल गांधी अध्यक्ष न बने तो कहीं रिहाना ही न बन जाए कांग्रेस की अध्यक्षा- डिबेट में संबित पात्रा ने यूं ली चुटकी
ये पढ़ा क्या?
X