ताज़ा खबर
 

‘साहो के साथ रिलीज मत करो’, अक्षय कुमार की Mission Mangal का धमाकेदार टीजर देख बोले फैन्स

Akshay Kumar Mission Mangal: फिल्म के टीजर को देखने के बाद से ही फैन्स सोशल मीडिया पर मेकर्स को सलाह दे रहे हैं। फैन्स का कहना है कि इस फिल्म को साहो के साथ रिलीज न करें, वरना अच्छी फिल्म को नुकसान हो सकता है।

Mission Mangal फिल्म का टीजर आउट।

Mission Mangal Teaser out: अक्षय कुमार स्टारर ‘मिशन मंगल’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के धमाकेदार टीजर को देखने के बाद फैन्स का उत्साह बढ़ गया है। फिल्म के टीजर को देखने के बाद से ही फैन्स सोशल मीडिया पर मेकर्स को सलाह दे रहे हैं। फैन्स का कहना है कि इस फिल्म को साहो के साथ रिलीज न करें, वरना अच्छी फिल्म को नुकसान हो सकता है।

फिल्म के टीजर में मंगल गृह में मिसाइल को भेजने का परीक्षण दिखाया गया है। इस परीक्षण के लिए लैब से सभी वैज्ञानिक काफी परेशान और नर्वस भी होते हैं। क्या मंगलयान का यह परीक्षण हो पायेगा सफल? वैज्ञानिकों ने इस परीक्षण के लिए क्या तैयारी की? इस फिल्म का राज है। टीजर में अक्षय कुमार साइंटिस्ट का रोल अदा करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं सोनाक्षी सिन्हा, विद्या बालन, शरमन जोशी और तापसी पन्नू भी लीड भूमिका में हैं।

फिल्म का टीजर देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स अपना रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- फिल्म को साहो के साथ मत रिलीज करो, फ्लॉप होगी। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- कई सारे टैलेंट एक्टर्स एक साथ सिंगल फिल्म में हैं। फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। वहीं एक इंस्टा यूजर ने लिखा- फिल्म को साहो के साथ रिलीज न करके डेट आगे खिसका दें। टीजर को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। एक घंटे के भीतर ही फिल्म के टीजर को लाखों व्यूज मिल गए हैं।

बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन मंगल’ स्वतंत्रता दिवस (15 अगस्त) पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म के साथ साउथ सुपरस्टार प्रभास की ‘साहो’ और जॉन अब्राहम की ‘बटला हाउस’ भी रिलीज हो रही है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 TIK TOK स्टार फैजू को सुपर 30 के एक्टर ऋतिक रोशन ने दिया ये गुरुमंत्र, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल
2 Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: ‘8-10 घंटे वह शूट नहीं कर सकता, Shaurya Shah के शो छोड़ने का मां ने बताया सच
3 Kumkum Bhagya 9 July Serial Preview: रेहा की जगह रणबीर ने प्राची को किया KISS, शो की कहानी में आयेगा नया मोड़
ये पढ़ा क्या?
X