ताज़ा खबर
 

Interview: फिगर को लेकर Vidya Balan को नहीं लगता बुरा, एक्स बॉयफ्रेंड से भी ली मदद

Bidya Balan interview with Huff Post on body figure: विद्या बालन ने अपने फिगर को लेकर की तमाम बातें। बताया कारण बीच में क्यों पहने थे वेस्टर्न क्लोद्स।

Vidya balan interview: अभिनेत्री विद्या बालन

Vidya Balan Interview With HuffPost: ISRO के ‘मंगलयान’ पर आधारित फिल्म मिशन मंगल (Mission Mangal) को लेकर इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन (Vidya Balan) सुर्खियों में हैं। आज उनकी पहचान उनके फिगर से नहीं एक्टिंग टैलेंट से होती है। पर एक समय था जब विद्या अपने फिगर को लेकर काफी बुरा फील करती थीं। लेकिन अब ऐसा नहीं है। इस बारे में उन्होंने Huff Post से खास बातचीत करते हुए दिल की बात कही।

विद्या बालन ने Huff Post से बातचीत के दौरान बताया कि क्यों उन्होंने अपने फिगर को लेकर बुरा महसूस करना बंद कर दिया और खुद से प्यार करना शुरू कर दिया? उन्होंने बताया कि उन दिनों, इंडस्ट्री में ज्यादा स्टाइलिस्ट लोग नहीं थे। तब मैंने वेस्टर्न कपड़े पहनने की कोशिश की, अनकंफर्टेबल न होते हुए भी मैंने थोड़ा अलग दिखने के चक्कर में उन कपड़ों को पहना।

हालांकि विद्या ने बाद में सच स्वीकारते हुए परिवार और दोस्तों की बात सुनी। विद्या ने बताया कि वह लंबे वक्त तक अपने शरीर से नफरत करने लगी थीं और ऐसी समस्या से तमाम यंग गर्ल्स के बीच होती है लेकिन बेहतर यही होता कि आप खुद से प्यार करना सीखें और ऐसे ही अपने आपको स्वीकार करें। विद्या ने अपने आप को समझाने में अपने एक्स बॉय फ्रेंड्स की भी मदद ली।

40 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि, उन्हें तमाम तरह के उत्साहित किरदार करने के ऑफर्स मिलते हैं लेकिन इसी के साथ उनसे वजन कम करने के लिए भी कहा जाता है। लिहाजा ऐसे में विद्या कई फिल्ममेकर्स के ऑफर्स को रिजेक्ट कर देती हैं। विद्या का कहना है कि वह अपने शरीर को लेकर जरा भी बेकार फील नहीं करती हैं।

parineeta एक्ट्रेस ने बताया कि वह डेली कसरत करती हैं और सही डाइट लेती हैं। मिशन मंगल एक्ट्रेस का कहना है कि उन्होंने अपनी लाइफस्टाइल को बदलने की भी काफी कोशिश की। विद्या ने बताया कि अब वो ये नहीं सोचतीं कि फिट नहीं हैं और न ही मन में ये ख्याल है कि वो हीरो टाइप मैटेरियल नहीं हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Fakesmile से क्यूं झूठी हंसी दिखा रहे हो भाई, TikTok पर खूब बना रहे वीडियो
2 Priyanka Chopra को ट्रोल करने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस निक के साथ फोटो खिंचाने को दौड़ी
3 राखी सावंत का Ranu Mandal को ऑफर, कहा- ‘छप्पन छुरी’ के रिमिक्स वर्जन में दें अपनी आवाज
ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit