ताज़ा खबर
 

जब मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर से हुआ पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन का आमना-सामना, वायरल हुआ वीडियो

मिस वर्ल्ड का ताज जीतने वाली मानुषी छिल्लर और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन की मुलाकात का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Author नई दिल्ली | December 2, 2017 3:14 PM
सोशल मीडिया पर मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन का एक वीडियो वायरल हो गया है।

भारत को मिस वर्ल्ड 2017 का खिताब दिलाने वाली 20 साल की मानुषी छिल्लर पिछले कुछ दिनों लगातार सुर्खियों में हैं। वह 17 साल बाद भारत के लिए यह ताज जीतकर लाईं हैं। वहीं इन दिनों उनका एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन के साथ नजर आ रही हैं। यह वीडियो मानुषी के मिस वर्ल्ड बनने से पहले का है। इस वीडियो में इन दोनों सुंदरियों को एक दूसरे से गले लगते और बाते करते दिखाया गया है। वीडियो से साफ है कि इनकी मुलाकात किसी फ्लाइट में सफर के दौरान हुई थी।

Sush & Miss Word 2017 Manushi Chhillar❤️✈️ #sushmitasen #manushichillar

A post shared by Sushmita Sen Fanpage (@voguesush) on

इस वीडियो को सुष्मिता के इंस्टाग्राम के फैन पेज पर शेयर किया गया है। इस फैनपेज का नाम ‘वोगसुष’ है। इसमें दोनों फ्लाइट के अंदर नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में सुष्मिता मानुषी को गले लगाती हैं और उससे हाल चाल पूछती हैं। इसके बाद वह कहती हैं, तुम अपना बेस्ट देना और फिर सब कुछ भगवान पर छोड़ देना…ऑल द बेस्ट। इस दौरान मानुषी इस अचानक हुई मुलाकात से थोड़ा सा नर्वस लगती हैं।

बता दें मिस वर्ल्ड 2017 की प्रतियोगिता सुष्मिता सेन के बर्थडे के दिन यानि 19 नवंबर को हुई थी। मानुषी ने सुष्मिता को उनके बर्थडे पर विश किया था वहीं जब मानुषी इस ताज को जीत गईं तो सुष्मिता ने उन्हें बधाई देते हुए कहा, तुमने मेरा दिन बना दिया। मानुषी छिल्लर..अब तक का सबसे यादगार। भारत को तुम पर गर्व है। तुम महानता के लिए पैदा हुई हो। मिस वर्ल्ड 2017। मुझे तुम्हारी मुस्कान याद है। तुम्हारा ये सफर दुनिया को प्रेरित करेगा। दुग्गा दुग्गा…लव यू।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App