ताज़ा खबर
 

मिस यूनिवर्स 2017: खूबसूरती के सबसे बड़े खिताब के लिए आमने-सामने होंगी यह 15 हसीनाएं

दुनिया भर की 85 खूबसूरत हसीनाएं मिस यूनिवर्स 2017 के ताज के लिए फिलीपीन्स में एक दूसरे के आमने-सामने होंगी।

Author नई दिल्ली | January 25, 2017 6:25 PM

दुनिया भर की 85 खूबसूरत हसीनाएं मिस यूनिवर्स 2017 के ताज के लिए फिलीपीन्स में एक दूसरे के आमने-सामने होंगी। कार्यक्रम 29 जनवरी को लाइव होगा। गौर करने की बात यह भी है कि इस बार भारत से सुष्मिता सेन भी इस कॉम्पटीशन का हिस्सा होंगी। जी नहीं, कंटेस्टेंट के तौर पर नहीं बल्कि एक जज के तौर पर। जी हां, बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन पहली महिला हैं जिन्होंने मिस यूनिवर्स का खिताब जीता। उन्होंने आज से 23 साल पहले 1994 में यह खिताब जीता था। अब इस चक्र को पूरा करते हुए वह 65वें मिस यूनिवर्स खिताब के चयन के लिए जज पैनल का हिस्सा बनेंगी। यह कार्यक्रम 30 जनवरी को फिलिपीन्स में आयोजित कराया जाएगा। उन्होंने 1994 में मनीला फिलीपीन्स में ही यह खिताब जीता था। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर कर लिखा- नाचते हुए दिल के साथ तैयार हो रही हूं.। मैं बहुत ज्यादा एक्साइटेड हूं।

तब वह सिर्फ 18 साल की थीं और शारीरिक व बौद्धिक रूप से काफी परिपक्व थीं। दिलचस्प बात यह है कि इसी साल ऐश्वर्या राय ने भी इस खिताब के लिए आवेदन किया था, हालांकि 25 दावेदारों ने यह सोचकर अपना नाम वापस ले लिया कि वह इस खिताब को नहीं जीत पाएंगी। सुष्मिता सेन ने अपना नाम वापस नहीं लिया और यह खिताब उनके नाम हो गया। हैरानी की बात यह भी रही कि जिस फाइनल राउंड में उन्हें विजेता घोषित किया गया उसके लिए उनकी ड्रेस किसी बहुत महंगे डिजाइनर शॉप में नहीं बल्कि एक लोकल ट्रेलर से सिलाई हुई थी। क्योंकि सुष्मिता एक मिडिल क्लास परिवार से थीं, उनके पास बहुत ज्यादा बजट नहीं था।

अभी कार्यक्रम में वक्त है लेकिन क्या आप जानते हैं कि वह टॉप 15 चेहरे कौन से हैं जो इस कॉम्पटीशन का हिस्सा होंगे? आइए बताते हैं आपको उन 15 खूबसूरत हसीनाओं से जो इस प्रतियोगिता का हिस्सा होंगी।

View this post on Instagram

Nicaragua 🇳🇮👙 #missuniverse

A post shared by Marina Jacoby (@marinajacoby) on

View this post on Instagram

💙 Alfredo @missuniverse #misscolombia

A post shared by Andrea Tovar (@andreatov) on

View this post on Instagram

Awkward hand✊🏼

A post shared by Jenny Kim (@missjennykim) on

View this post on Instagram

NAMIBIA The official VOTE for Miss Namibia – Lizelle Esterhuizen to be in the top 12 starts 23 January. You may then VOTE 10 x per day. You can either download the link: https://vodi.io/rf/LIZELLE586)! or visit the following link for alternative ways to vote: https://wme-img.massrel.io/missuniverse-finalproduction/ #MissUvote #vote #now #top12 #missnamibia #missnamibia2016 #roadtomissuniverse #missuniverse #missuniverso #missuniversenamibia #missuniverse2016 #missuniverse2017 #beauty #beautypageant #pageantlife #beautyqueen #itstimeforafrica #missnamibiaforNamibians #beproud #missuniversefanpage #philippines #manila #lizellenam #lizellebeauty #ambassador #65thmissuniverse #thankyougovchavit

A post shared by Lizelle Esterhuizen (@lizelle.esterhuizen) on

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App