mirziya second trailer released with remarkable act of harshvardhan kaoor and saiyami kher - - Jansatta
ताज़ा खबर
 

फिल्म ‘मिर्जिया’ का दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज, हर्शवर्धन कपूर की एक्टिंग देखकर क्या कहेंगे आप?

ट्रेलर लॉन्च के दौरान जब हर्षवर्धन से पूछा गया कि उनके पिता अनिल कपूर की इस पर क्या प्रतिक्रिया है तो उन्होंने कहा- इस ट्रेलर को मैंने खुद ही कल देर रात पहली बार देखा है।

Author नई दिल्ली | September 27, 2016 11:33 AM
Mirzya Review: फिल्म देखकर यह साफ कहा जा सकता है कि हर्षवर्धन और सैयामी ने वाकई रोल्स के लिए मेहनत की है।

राकेश ओमप्रकाश मेहरा निर्देशित फिल्म ‘मिर्जिया’ का दूसरा ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज हो गया है। इसे सोमवार (26 सितंबर) को रिलीज किया गया और एक ही दिन में इसे अब तक 3 लाख 24 हजार से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं और तकरीबन डेढ़ हजार लोग लाइक कर चुके हैं। इसकी रिलीज डेट 7 अक्टूबर तय की गई है। फिल्म में मशहूर बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर के बेटे हर्शवर्धन कपूर लीड रोल में होंगे। उनकी यह पहली फिल्म होगी। उनके साथ नजर आएंगी अभिनेत्री सैयामी खेर। यह फिल्म ‘मिर्ज्या और साहिबा’ की ट्रैजिक लव स्टोरी पर आधारित है।

‘मिर्ज्या’ के इस नए ट्रेलर की शुरूआत एक गाने से होती है जिसमें हर्षवर्धन दमदार डायलॉग बोलते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग राजस्थान, लद्दाख और बाड़मेर में हुई हैं। इतना ही नहीं जब एक इंटर्व्यू में राकेश ने बताया कि फिल्म के शूट के लिए पाकिस्तान से 17 किलोमीटर दूर कई ऐसे अनदेखे हिस्सों को चुना गया जो लोगों ने अब तक नहीं देखे होंगे। उन्होंने बताया कि यहां शूट के लिए उन्हें आईबी और बीएसएफ से विशेष परमिशन लेनी पड़ी।

फिल्म मिर्जिया के एक सीन में अभिनेता हर्षवर्धन कपूर। फिल्म मिर्जिया के एक सीन में अभिनेता हर्षवर्धन कपूर।

ट्रेलर लॉन्च के दौरान जब हर्षवर्धन से पूछा गया कि उनके पिता अनिल कपूर की इस पर क्या प्रतिक्रिया है तो उन्होंने कहा- इस ट्रेलर को मैंने खुद ही कल देर रात पहली बार देखा है, और पापा इन दिनों टीवी सीरिज ’24’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, उन्हें सेट पर 15-16 घंटे देने पड़ रहे हैं इसलिये उन्होंने अभी ट्रेलर नहीं देखा है।’ हर्ष ने कहा- पापा ने फिल्म के पहले ट्रेलर का गाना देखा है जिससे वह काफी प्रभावित है। फिल्म के पहले ट्रेलर को लोगों ने काफी पसंद किया और अब इसका दूसरा ट्रेलर भी काफी दमदार है ऐसे में ‘मिर्ज्या’ से लोगों की उम्मीदें और बढ़ गई हैं।

Read Also: पाकिस्तान बॉर्डर से 17 किलोमीटर दूर कौन सी अनदेखी जगहों पर शूट हुई है फिल्म ‘मिर्जिया’, जानिए

फिल्म में हर्षवर्धन कपूर को भी दो लुक में दिखाया गया है। फिल्म में हर्षवर्धन कपूर को भी दो लुक में दिखाया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App