ताज़ा खबर
 

Mirzapur Season 2 Review Updates: डायलॉग धांसू लेकिन क्लाइमेक्स फुस, ऑडियंस बोली-बहुत लंबे एपिसोड?

Mirzapur Season 2 Review, Release on Amazon Prime Video Live Updates: गुड्डू भैया के साथ इस बार गोलू भी हाथ में बंदूक लिए निशाने मारती दिख रही हैं। बताते चलें गुड्डू भैया बने हैं अली फजल और गोलू के कैरेक्टर में हैं श्वेता त्रिपाठी।

Author Edited By Rachna Rawat Updated: Oct 23, 2020 5:40:19 pm
Pankaj Tripathi, mirzapur season 2, mirzapur season 2 review, mirzapur season 2 review in hindi,Amazon Prime वेब सीरीज Mirzapur 2

Mirzapur Season 2 Review, Release on Amazon Prime Video Updates: मिर्जापुर सीजन 2 रिलीज कर दिया गया है। पहले पार्ट में मुन्ना भैया ने खूब खून की होली खेली। पर इस बार गुड्डू भैया चुन-चुन कर बदला लेते दिख रहे हैं। गुड्डू भैया के साथ इस बार गोलू भी हाथ में बंदूक लिए निशाने मारती दिख रही हैं। बताते चलें गुड्डू भैया बने हैं अली फजल (Ali Fazal) और गोलू के कैरेक्टर में हैं श्वेता त्रिपाठी (Shweta Tripathi)।

जिससे बदला लिया जा रहा है वह हैं कालीन भैया और उनका बेटा मुन्ना भैया यानी पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) और दिव्येंदु शर्मा(Divyenndu Sharmaa)। 2 साल लंबे इंतजार के बाद फैंस के सामने आई मिर्जापुर 2 को वक्त से पहले ही रिलीज कर अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम कर दिया गया। ऐसे में देर रात से ही फैंस अमेजन खोल कर बैठे हैं। वैसे तो अब तक डिजिटल प्लैटफॉर्म पर कई सारी वेब सीरीज आ चुकी हैं। लेकिन एक मिर्जापुर ही अब तक की ऐसी वेब सीरीज है जिसका दर्शकों ने खुली बाहों से स्वागत किया है।

कहा जा रहा है कि इस वेब सीरीज में वह सबकुछ है जो दर्शक देखना चाहते हैं। इस सीरीज को देख कर लगता है मानों असली मिर्जापुर ही सामने हो। कैसी है ‘मिर्जापुर 2’ और सीरीज को देख कर क्या है ऑडियंस का रिएक्शन आइए जानते हैं:-

Mirzapur 2 Cast: पंकज त्रिपाठी, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी, रसिका दुग्गल, हर्षिता गौर
Mirzapur 2 Web Series Genre- क्राइम थ्रिलर
Mirzapur 2 Director- करण अंशुमन, गुरमीत सिंह
Mirzapur 2 Star Rating- 4

Live Blog

Highlights

    16:36 (IST)23 Oct 2020
    लंबे हैं एपिसोड..

    इस बार मिर्जीपुर सीरीज पहले से ज्यादा बोल्ड और गालीगलौच से भरी है। वहीं एक एपिसोड 1 घंटे का है। कई लोगों को यह निगेटिव लग रहा है। कुछ फैंस का कहना है कि सीरीज के एपिसोड काफी बड़े बड़े हैं।

    15:50 (IST)23 Oct 2020
    Mirzapur की कहानी में नए गैंग की एंट्री..

    इधर, बिहार का एक गैंग औऱ प्रकाश में आता है, जिससे गुड्डू को धंधे में काफी मदद मिलती है। अब मुन्ना सीएम के हसबेंड बन गए हैं। तो वहीं अस्ला हथियार के बाद गुड्डू ने अफीम का धंधा भी शुरू कर दिया है। कालीन भैया अभी अपनी गद्दी संभाले हुए हैं। लेकिन मिर्जापुर की गद्दी पर मुन्ना की भी निगाहें हैं। को वहीं शरद और गुड्डू भी गद्दी की पीछे पड़े हैं।

    15:42 (IST)23 Oct 2020
    मुन्ना भैया ने मारा बड़ा हाथ. बन गए सीएम के हसबेंड..

    इधर, अखंडा और यूपी सीएम के बीच भी समझौता हो चुका है। मुन्ना भैया सीएम की बेटी पर भी नजर रखे हुए हैं। ऐसे में अखंडा मुन्ना की शादी सीएम की विधवा बेटी से करा देते हैं। वही बाद में सीएम भी बन जाती है।

    15:34 (IST)23 Oct 2020
    गुड्डू भैया एक कदम आगे बढ़े- बदला लेने के साथ साथ चाहिए Mirzapur की गद्दी..

    गुड्डू पंडित एक कदम आगे है वह बदला तो चाहता है। लेकिन अब साथ ही चाहता है-मिर्जापुर की गद्दी। इधर, मुन्ना त्रिपाठी और रतिशंकर शुक्ला के बेटे शरद एक हो चुके हैं। धंधे में अपनी शक्ति बढ़ाने के लिए दोनों ने हाथ मिला लिया है। शरद गुड्डू से अपने बाप की मौत का बदला लेना चाहता है। वहीं मुन्ना भी गुड्डू के खून का प्यासा है।

    15:31 (IST)23 Oct 2020
    इंतकाम से शुरू होती है मिर्जीपुर की कहानी....

    मिर्जापुर के दूसरे सीजन में गुड्डू पंडित बेहद टूटे हुए नजर आते हैं। गुड्डू भैया का परिवार तबाह हो गया है ऐसे में वह इंतकाम की आग में जल रहा होते हैं। गोलू की बहन और बहुत ही अच्छा दोस्त भी अब इस दुनिया में नहीं रहा। ऐसे में बंदूक से दूर भागने वाली लड़की यानी गोलू अब बंदूक से ही दोस्ती कर लेती है और कालीन भैया और उनके कुपुत्र को सबक सिखाने की कसम खाती है।

    15:10 (IST)23 Oct 2020
    Mirzapur2: धांसू डायलॉग्स लेकिन क्लाइमेक्स ने किया निराश

    एक यूजर मे कहा- 'कहानी धमाकेदार, धांसू डायलॉग्स लेकिन क्लाइमेक्स फुस है। मैंने और भी बहुत कुछ एक्सपेक्ट किया था।' एक ने कहा- 'मेरी उम्मीदों में पानी फेरा.. कुछ एपिसोड ठीक थे।'

    '

    14:37 (IST)23 Oct 2020
    Mirzapur 2: एंडिंग डिसअपॉइंटिंग?

    Mirzapur 2 को देख कर लोग कह रहे हैं कि लंबे वक्त से जिसका इंतजार था वह उस हिसाब से ठंडी सीरीज रही। कई लोग कहते नजर आए कि सीरीज के बहुत सारे एपिसोड बढ़िया थे। लेकिन अंत बहुत अच्छा नहीं था। काफी ठंडा था। 

    13:54 (IST)23 Oct 2020
    कौन सा एपिसोड कैसे बता रहे फैंस..

    फैंस बता रहें हैं कि कौन सा एपिसोड उन्हें काफी एक्साइटिंग लगा और कौन सा ठीक-ठाक।

    13:46 (IST)23 Oct 2020
    Mirzapur 2 को मिल रहे मिक्स रिएक्शन

    कई लोगों को मिर्जापुर सीरीज काफी पसंद आ रही है और वो फैंस काफी प्रोत्साहित कर रहे हैं। लेकिन कुछ लोग ऐसे हैं जो कि इस सीरीज को लेकर कह रहे हैं कि सीजन 2 ने सारी एक्सपेक्टेशन्स पर पानी फेर दिया है। अब इस सीरीज को मिक्स रिएक्शन मिल रहे हैं।

    12:50 (IST)23 Oct 2020
    सीजन 2 से Mirzapur का सीजन 1 बेटर?

    इधर, ट्रेड एनेलिस्ट जुगेंद्र टुटेजा ने अपने मिर्जापुर 2 रिव्यू में कहा है कि उन्होंने 10 एपिसोड देखे हैं सीरीज के। उन्हें ये पार्ट पसंद आया है। लेकिन इस बात से वह भी सहमत हैं कि सीजन 1 के आसपास भी नहीं भटकता सीजन 2। उनके मुताबिक -'मैंने जितना एक्सपेक्ट किया था उसस ग्राफ का लेवल हाई था।' 

    11:52 (IST)23 Oct 2020
    Mirzapur 2: एक डायलॉग ऐसा नहीं जो जहन में रह जाए...!

    रोहित जैसवाल के मुताबिक- मिर्जापुर 2 वो जादू नहीं बिखेर पाई है जो पहले सीजन में देखने को मिला था। उन्होंने कहा- बदले से फोकस शिफ्ट करके लव और सेक्स की तरफ पेश किया गया है। एक डायलॉग ऐसा नहीं जो जहन में रह जाए। 2 साल का इंतजार ऐसे खत्म हुआ। 

    11:31 (IST)23 Oct 2020
    मिर्जापुर को मिली इस रेटिंग से हैरान फैंस

    Mirzapur को देख कर फैंस इसे 2.5 से लेकर 5 तक रेटिंग्स दे रहे हैं। हालांकि ट्रेड एनेलिस्ट रोहित जैसवाल ने मिर्जापुर वेबसीरीज को 5 में से 1 स्टार दिया है। इस वजह से फैंस काफी हैरान हैं। रोहित ने साथ ही इसे अपने वन वर्ड रिव्यू में 'डिसअपॉइंटिंग' करार दिया है।

    10:28 (IST)23 Oct 2020
    आने शुरू हो गए हैं रिव्यू, दर्शक Mirzapur 2 देख ऐसे कर रहे रिएक्ट

    मिर्जापुर सीरीज को काफी पसंद किया जा रहा है। एक फैन ने ट्वीट कर बताया- अभी अभी खत्म की है सीरीज, मेरे पास शब्द नहीं हैं आउटस्टैंडिंग। कॉन्ग्रेचुलेशन्स टीम श्वेता त्रिपाठी, पंकज त्रिपाठी, अली फजल एवन सीरीज और एक्टिंग। न्यूकमर रॉबिन ने शो में जान डालदी। पंकज त्रिपाठी आप तो पूरा जहां हैं। मजा आ गया।'

    10:25 (IST)23 Oct 2020
    मिर्जापुर के साथ टेलीग्राम भी कर रहा ट्रेंड 

    मिर्जापुर को लेकर फैंस की दीवानगी देखने लायक है। वहीं सोशल मीडिया पर टेलीग्राम भी ट्रेंड कर रहा है कई लोग कहते दिख रहे हैं कि अमेजन की वेब सीरीज टेलीग्राम से डाउनलोड हो पा रही है।

    10:20 (IST)23 Oct 2020
    कैस देख सकते हैं मिर्जापुर 2 की लाइव स्ट्रीमिंग..

    मिर्जापुर 2 देखने के लिए आपको अमेजन प्राइम ऐप को डाउनलोड कर अपने हिसाब से सब्सक्रिप्शन चुनना होगा। इसके बाद आप मिर्जीपुर 2 की स्ट्रीमिंग एंजॉय कर सकते हैं। मिर्जापुर को लेकर कई लोग कह रहे हैं कि वह टेलीग्राम के जरिए भी मिर्जापुर देख पा रहे हैं। इस वक्त सोशल मीडिया पर टेलीग्राम भी ट्रेंड कर रहा है। इसको लेकर भी सोशल मीडिया पर तरह तरह के मीम्स सामने आ रहे हैं। 

    09:49 (IST)23 Oct 2020
    Mirzapur 2 रिलीज डेट से पहले रिलीज- मचा भौकाल!

    एक्साइटमेंट दिखाते हुए एक यूजर ने ट्विटर पर पोस्ट किया जिसमें उन्होंने लिखा- भौकाल इस बैक। तो किसी ने कहा- रिलीज डेट से पहले ही रिलीज कर के भौकाल मचा दिया।

    09:30 (IST)23 Oct 2020
    इतनी पॉपुलर है Mirzapur 2, 'प्रमोशन की क्या जरूरत'

    इस सीरीज को लेकर फैंस में इतनी दीवानगी थी, कि खुद इस सीरीज के स्टार्स भी जानते थे। पंकज त्रिपाठी ने एक लाइव इंटरव्यू के दौरान कहा था। अरे क्या जरूरत है प्रमोशन की भी। इतनी पब्लिक 2 साल से वेटकर रही है। हालांकि बाद में पंकज ने कहा-अरे भाई मजाक कर रहे हैं, करेंगे प्रमोशन जमकर। धन्यवाद दर्शकों का।

    09:21 (IST)23 Oct 2020
    वेलकम टु मिर्जापुर 2- बोले दिव्येंदु शर्मा

    दिव्येंदु शर्मा का पोस्ट सामने आया है जिसमें वह लिखते हैं- हम आ गए हैं..देख लीजिए। वेलकम टु मिर्जापुर 2। इस सीरीज में दिव्येंदु शर्मा बहुत ही खतरनाक अवतार में नजर आ रहे हैं। पहली सीरीज में तो वह खून की होली खेलते दिखे ही थे। पर इस बार उनका औधा सीरीज में और ऊंचा हो गया है ऐसे में वह कत्ल-ए-आम मचा रहे हैं।

     

    09:19 (IST)23 Oct 2020
    Mirzapur 2: हू इज द किंग ऑफ फाइनली मिर्जापुर

    सोशल मीडिया पर मिर्जापुर 2 का खूब Buzz चल रहा है। मिर्जापुर 2 हैशटैग के साथ ट्विटर पर दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। इस सीरीज के दूसरे पार्ट का लोग 2 साल से इंतजार कर रहे थे। अब सोशल मीडिया पर इस सीरीज को लेकर पोस्ट की धूम मची हुई है। फैंस तरह तरह से रिएक्ट कर रहे हैं और पॉपकर्न इमोटिकॉन के साथ पोस्ट लिख रहे हैं-वॉचिंग मिर्जापुर2। तो कोई स्पॉइलर क्रिएट कर कह रहा है- 'अब ई बताओ हू इज फाइनली द किंग ऑफ मिर्जापुर'

    Next Stories
    1 ओटीटी पर रची जा रही है ताकतवर महिलाओं की दुनिया
    2 ‘दिलवाले दुलहनिया ले जाएंगे’: एक प्रेम कहानी के 25 साल
    3 हमारी याद आएगीः और परदे के खलनायक ने कर दी गुंडों की पिटाई
    यह पढ़ा क्या?
    X