ताज़ा खबर
 

CAA प्रोटेस्ट पर की थी टिप्पणी, अब अली फ़ज़ल की सीरीज Mirzapur-2 के खिलाफ बवाल, बॉयकॉट करने की उठी मांग

Ali Fazal, Mirzapur 2, Amazon Prime, Web Series: मिर्जापुर का दूसरा सीजन आने वाला है जिसे लेकर अब सोशल मीडिया पर सीरीज के बॉयकॉट की बात ट्रेंड कर रही है। ट्वीट्स के मुताबित कई फैंस तक इस सीरीज का विरोध कर रहे हैं..

Amazon Web Series मिर्जापुर में बबलू भैया के किरदार में अली फजल

Mirzapur 2, Amazon Prime, Web Series: मिर्जापुर वेब सीरीज स्टार अली फजल ने पिछले साल 2019 में CAA प्रोटेस्ट के दौरान अपनी सीरीज का एक डायलॉग बोलते हुए प्रोटेस्ट पर टिप्पणी की थी। CAA पर तंज के अंदाज में बोला गया उनका वह डायलॉग प्रोटेस्ट करने वालों को काफी चुभा था। जिसे वे अब तक नहीं भूले।

ऐसे में मिर्जापुर का दूसरा सीजन आने वाला है जिसे लेकर अब सोशल मीडिया पर सीरीज के बॉयकॉट की बात ट्रेंड कर रही है। ट्वीट्स के मुताबिक कई फैंस तक इस सीरीज का विरोध कर रहे हैं और बॉयकॉट कर रहे हैं। एक ट्वीट में यूजर ने कहा- ‘इतने वक्त से इंतजार था इस सीरीज का पहली सीरीज भी धमाल-बवाल थी, पर फैजल के शब्द कानों में गूंज रहे हैं।’ इस तरह के कई ट्वीट्स देखने को मिल रहे हैं जिनमें Mirzapur 2 का बॉयकॉट किया जा रहा है।

अली फजल ने अपने शो मिर्जापुर का एक डायलॉग तंज के अंदाज में पोस्ट किया था और कहा था- ‘शुरू मजबूरी में किए थे, अब मजा आ रहा है।’ उन्होंने एक और ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था-‘याद रखें अगला कदम ये साबित करना नहीं कि ये शांतिपूर्ण आंदोलन था बल्कि इसकी जांच करना और असली घुसपैठियों से पर्दा उठाना जो बाहर इस आंदोलन में घुसे और हिंसा की।’

इन ट्वीट्स के बाद उस वक्त काफी बवाल मचा था। हालांकि बाद में अली ने इन ट्वीट्स को डिलीट कर दिया था। पर अब एक बार फिर से इन ट्वीट्स के स्क्रीनशॉट से हंगामा मच गया है और मिर्जापुर सीजन 2 के आगे मुश्किलें खड़ी की जा रही हैं।

बॉयकॉट हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए एक यूजर ने लिखा- ‘बेहतरीन सीरीज में से एक लेकिन देश से बढ़कर कुछ भी नहीं।’ एक ने मजाकिया अंदाज में लिखा- जो लोग कल तक मिर्जापुर हैशटैग का इस्तेमाल कर रहे थे आज मिर्जापुरबॉयकॉट हैशटैग का इस्तेमाल कर रहे हैं।’ बताते चलें, 28 अक्तूबर को अमेजन प्राइम पर सीरीज का दूसरा सीजन रिलीज होना है।

Next Stories
1 Khaali Peeli: अनन्या पांडे की फ़िल्म के टीजर पर निकला यूज़र्स का गुस्सा, लाइक से ज्यादा मिल रहे हैं डिसलाइक
2 सुशांत केस: ED ने नारकोटिक्स ब्यूरो को सौंपी रिया और सुशांत के बीच हुई चैट, ड्रग्स को लेकर बातचीत का दावा
3 ‘पानी में नमक डाल रोटी डुबा कर खाते थे..’ हंसी बिखेरने वाले कॉमेडियन सुदेश लहरी की ऐसी है स्ट्रगल स्टोरी
ये पढ़ा क्या?
X