ताज़ा खबर
 

‘गोलू नाम तुमपर सूट करता है’, Mirzapur एक्ट्रेस Shweta Tripathi की ये तस्वीरें जीत रहीं फैन्स का दिल

Shweta Tripathi: बिजी शेड्यूल से समय निकालकर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वालीं 'मिर्जापुर' एक्ट्रेस श्वेता की कुछ तस्वीरें फैन्स का दिल जीत रही हैं।

Author Updated: June 14, 2019 1:46 PM
श्वेता त्रिपाठी।

Mirzapur Actress Shweta Tripathi: ‘मिर्जापुर’ एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी ने अपनी सादगी और एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया है। श्वेता अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस के इंस्टा हैंडल पर उनके परिवार से लेकर सेट तक की तस्वीरें मौजूद हैं। श्वेता ने अमेजन प्राइम की पॉपुलर सीरिज ‘मिर्जापुर’ में गोलू (गजगामिनी गुप्ता) का रोल निभाया था। सीरीज में श्वेता को उनकी एक्टिंग के कारण खूब तारीफें मिली थीं और यहां तक कि उनकी पॉपुलैरिटी में भी इजाफा हुआ था। इस सीरीज के बाद श्वेता अमेजन प्राइम की दूसरी सीरीज ‘मेड इन हेवेन’ में नजर आई थीं। बिजी शेड्यूल से समय निकालकर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वालीं श्वेता की कुछ तस्वीरें फैन्स का दिल जीत रही हैं।

देखें तस्वीरें-

एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी की तस्वीर पर फैन्स अपना रिएक्शन जाहिर कर रहे हैं। लोग ‘मिर्जापुर’ सीरीज के बाद से इन्हें श्वेता नहीं बल्कि गोलू के नाम से ज्यादा जानते हैं। ऐसे में कई फैन्स ने लिखा है कि उनपर गोलू नाम काफी सूट करता है क्योंकि काफी गोलू मोलू हैं।

‘मिर्जापुर’ एक्ट्रेस श्वेता को खाने पीने के अलावा घूमने का भी शौक है। ऐसे में वह अक्सर भारत भ्रमण करने के अलावा विदेश भी जाती रहती हैं।

श्वेता की पॉपुलैरिटी का अंदाजा लगा पाना आसान नहीं है। ‘मिर्जापुर’ सीरीज में अपने धाकड़ स्वभाव से दर्शकों का दिल जीतने वालीं श्वेता के लाखों की संख्या में फॉलोवर्स हैं। श्वेता को इंस्टाग्राम पर 4.5 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

श्वेता ‘मिर्जापुर’ सीरीज के अगले पार्ट ‘मिर्जापुर-2’ का भी हिस्सा हैं। इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक, श्वेता अपकमिंग सीरीज में गोलू का ही रोल अदा करते हुए नजर आएंगी।

श्वेता त्रिपाठी ने कुछ महीने पहले ही अपने बॉयफ्रेंड चैतन्य शर्मा संग सात फेरे लिए हैं। चैतन्य पेशे से रैपर हैं और लोग उन्हें स्लो चीता के नाम से भी जानते हैं।

‘मिर्जापुर-2’ वेबसीरीज का ऐलान मेकर्स ने बहुत पहले ही कर दिया था। सीरीज की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। हालांकि अभी तक ‘मिर्जापुर’ के दूसरे पार्ट की रिलीज डेट की घोषणा नहीं हुई है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Saaho Teaser: 2 करोड़ के पार पहुंचे व्यूज, प्रभास की फिल्म में हैं ये खास बातें
2 Sapna Choudhary ने ‘गोली चल जावेगी’ पर मचाया ऐसा गदर, जबलपुर के लोगों ने साथ में हिलाई कमर
3 ‘इन्हें दर्दनाक मौत मिले..नर्क में जाएं ये’, ये वीडियो देख भड़कीं Raveena Tandon
ये पढ़ा क्‍या!
X