ताज़ा खबर
 

मिर्जा जूलिएट का नया पोस्टर रिलीज, यूपी की गुंडई और मारधाड़ के बीच रोमांस पर आधारित होगी फिल्म

निर्देशन की बात करें तो राजेश राम सिंह ने डायरेक्शन की कमान अपने हाथों में ली है। प्रोड्यूसर होंगे नीरज कुमार बर्मन, केतन मारू, अमित सिंह, चोकस भारद्वाज और शांति भूषण। फिल्म जी म्यूजिक कंपनी की ओर से बनाई जा रही है।

Author नई दिल्ली | Published on: March 28, 2017 4:47 PM

फिल्म मिर्जा जूलिएट का नया पोस्टर आज जारी कर दिया गया। इसे ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी अपने ट्विटर हैंडल से ट्वी किया है। पोस्टर में आप दर्शन कुमार और पिया बाजपेई को एक पुरानी इमारत के सामने खड़े देख सकते हैं। जैसा कि नाम और पोस्टर से जाहिर होता है यह फिल्म एक लव स्टोरी होगी। शीमारो एंटरटेनमेंट और ग्रीन एप्पल मीडिया के बैनर तले बन रही इस फिल्म का प्रोडक्शन फलान्शा मीडिया प्राइवेट लिमिडेट कर रहा है। पोस्टर को ज्यादा से ज्यादा रस्टी लुक देने की कोशिश की गई है। फिल्म के नाम में भी जूलिएट शब्द का एल अक्षर गन की शेप में बनाया गया है जिससे पता चलता है कि फिल्म में प्यार और उसके लिए होने वाली लड़ाई की ही कहानी होगी।

निर्देशन की बात करें तो राजेश राम सिंह ने डायरेक्शन की कमान अपने हाथों में ली है। प्रोड्यूसर होंगे नीरज कुमार बर्मन, केतन मारू, अमित सिंह, चोकस भारद्वाज और शांति भूषण। फिल्म जी म्यूजिक कंपनी की ओर से बनाई जा रही है। एक अनोखी प्रेम कहानी पर आधारित फिल्म ‘मिर्जा जूलियट’ के निर्देशक का कहना है कि यह नाम रखने का सुझाव अभिनेता अजय देवगन ने दिया था। फिल्म का निर्माण ग्रीन एप्पल मीडिया और फलान्शा मीडिया प्राइवेट ने किया है। राजेश राम सिंह निर्देशित इस फिल्म में दर्शन कुमार और पिया बाजपेयी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

सिंह ने कहा, “यह सच है कि फिल्म का नाम अजय देवगन ने सुझाया है। फिल्म का ‘मिर्जा जूलियट’ नाम पहले एन.आर. पचीसिया ने पंजीकृत कराया था और हमने उनसे यह नाम ले लिया। उत्तर प्रदेश की पृष्ठभूमि पर आधारित यह रोमांस, मारधाड़ से भरपूर रोमांचक फिल्म है।” फिल्म को मिर्जापुर, बनारस और धर्मशाला में फिल्माया गया है, नायक के चरित्र का नाम मिर्जा और नायिका के चरित्र का नाम जूलियट है। फिलहाल फिल्म कैसी होगी इसके लिए रिलीज का इंतिजार करना होगा। फिल्म 7 अप्रैल को रिलीज होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ओह…तो इस वजह से पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी विद्या बालन की बेगम जान
2 दंगल में बबिता फोगाट का किरदार निभाने वाली सान्या मल्होत्रा ने सुनाया गीता की शादी का दिलचस्प किस्सा
3 सामने आया प्रत्यूषा बनर्जी की आखिरी शॉर्ट फिल्म का प्रोमो, दिखाता है उनकी असल जिंदगी की झलक