ताज़ा खबर
 

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने तोड़ी चुप्पी, ट्रोल करने वालों को दिया करारा जवाब

मीरा राजपूत और शाहिद कपूर साल 2015 में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों की एक बेटी मीशा है। मीरा जल्द ही दूसरी बार मां बनने वाली हैं।

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत। (फोटोसोर्स- @mira.kapoor instagram)

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने एक कमर्शियल ऐड से एक्टिंग डेब्यू कर लिया है। ऐड में मीरा बेटी मीशा के जन्म के बाद उनकी स्किन में क्या बदलाव आया, कैसे उनका रुटीन और नींद प्रभावित हुई बताती हुई नजर आ रही थी। ऐड को मीरा ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से भी शेयर किया है। जिसके बाद कुछ लोगों ने उनकी एक्टिंग स्किल और एंटी एजिंग प्रोड्क्ट का प्रचार करने को लेकर ट्रोल किया था। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में मीरा राजपूत ने ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है। मीरा का कहना है कि लोगों की अपनी राय होती है, हर कोई आपसे प्यार नहीं करता है।

टाइम्स नाउ को दिए एक इंटरव्यू में जब मीरा से सवाल किया गया कि उन्हें सोशल मीडिया पर ऐड को लेकर ट्रोल किया गया। उन्होंने कहा, ”इंटरनेट एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जो सभी के लिए आसानी से उपलब्ध है। लोग क्या महसूस करते हैं वो कह सकते हैं, यह लोगों को अपने विचारों को साझा करने का अधिकार भी देता है कि वे क्या चाहते हैं या फिर क्या महसूस करते हैं। इसलिए यहां पर कई तरह के ओपनियन होते हैं। यह संभव नहीं कि हर कोई आपसे प्यार करे। मैं हमेशा से अपने लिए बोलती हूं और मैं अपनी बात कहने में कभी भी शर्माती नहीं हू कि मैं क्या महसूस करती हूं।”

HOT DEALS
  • Micromax Dual 4 E4816 Grey
    ₹ 11978 MRP ₹ 19999 -40%
    ₹1198 Cashback
  • Apple iPhone 6 32 GB Space Grey
    ₹ 25799 MRP ₹ 30700 -16%
    ₹4000 Cashback

मीरा ने आगे कहा, ”यह मेरे लिए नया नहीं है। आज कल लोग जो करते हैं उसकी प्रतिक्रिया भी मिलती है। कुछ ऐसा ही है इंटरनेट।” मीरा ने ऐड के बारे में बात करते हुए कहा, ”मैं झूठ नहीं बोलूंगी लेकिन मैं काफी नर्वस थी क्योंकि एक ऐड करना मेरे कंफर्ट जोन से बाहर था। मुझे लगता है कि मैं पूरी तरह से ओरिजनल रही और खुद के ही विचारों को भी साझा किया।” बता दें कि मीरा राजपूत और शाहिद कपूर साल 2015 में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों की एक बेटी मीशा है। मीरा जल्द ही दूसरी बार मां बनने वाली हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App