ताज़ा खबर
 

अक्षय कुमार को देख मिलिंद सोमन ने धारण किया ये रूप? आंखों में काजल-नाक में नथ पहने आए नजर; लोगों ने ऐसे किया रिएक्ट

हर तरफ अक्षय कुमार के 'लक्ष्मी' लुक की खूब चर्चा हो रही है। तो वहीं दूसरी तरफ एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक फोटो शेयर की है।

Milind Soman, Akshay Kumar, Laxmii, Laxmmi Bomb, Milind Soman Pictures,अक्षय कुमार दूसरी तरफ एक्टर मिलिंद सोमन

हाल ही में अक्षय कुमार स्टारर फिल्म Laxmii रिलीज हुई है। अक्षय कुमार के लुक को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया गया है। फिल्म में अक्षय एक ट्रांसजेंडर की भूमिका में भी नजर आ रहे हैं। हर तरफ अक्षय कुमार के ‘लक्ष्मी’ लुक की खूब चर्चा हो रही है। तो वहीं दूसरी तरफ एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक फोटो शेयर की है।

तस्वीर में मिलिंद सोमन नाक में नथ और आंखों पर मोटा काजल लगाए दिख रहे हैं। मिलिंद के चेहरे पर लाल गुलाल भी लगा हुआ है। इस फोटो के कैप्शन में मिलिंद ने लिखा है- ‘ट्रेवल ट्यूजडे! मैं जानता हूं कि ये होली नहीं है लेकिन मैंने कुछ दिन करजत में बिताए जो मुंबई के करीब है। यहां काफी कुछ अद्भुद किया। मैं आगे शेयर करूंगा आप सभी के साथ फिलहाल चेन्नई जा रहा हूं।’

इस तस्वीर को देख कर कई फैंस उनसे पूछने लगे। आप क्या कोई ट्रांसजेंडर रोल प्ले करने जा रहे हो क्या? एक बोला- पुरुषपुर में आप भी काम कर रहे हो क्या? एक यूजर ने कहा- आप लेडी का रोल आराम से निभा सकते हो, आप लग रहे हो। मस्त। किसी ने कहा- एक्साइटिंग पिक्चर, तो कोई बोला- न्यू प्रोजेक्ट वॉव। तो किसी को मिलिंद के इस रूप को देख कर अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मी’ की याद आ गई। एक ने पूछा- अक्षय की तरह आप भी फिल्म बना रहे हो?

बता दें, फिल्म Laxmii हाल ही में रिलीज हुई है। ओटीटी प्लैटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर फिल्म को रिलीज किया गया है। दर्शकों को अक्षय का लुक फिल्म में पसंद आया है। फिल्म में अक्षय की चाल ने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। लेकिन फिल्म को कुछ खास रिव्यूज नहीं मिले हैं। दर्शकों को नहीं भायी अक्षय कुमार की फिल्म, ‘लक्ष्मी’ को लेकर उठाए जा रहे सवाल?

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 TMKOC: किसी को 50 रुपए मिले थे तो किसी को 125, जेठालाल से लेकर तारक मेहता, जानिए कितनी थी इनकी पहली कमाई
2 ऑनलाइन लीक हुई अक्षय कुमार की फिल्म! फ्री में HD प्रिंट पर डाउनलोड की जा रही ‘लक्ष्मी’
3 मुझे लगता था अर्नब से सिर्फ बॉलीवुड डरता है लेकिन दूसरे चैनल बड़े डरपोक- बोले फिल्ममेकर, आने लगे ऐसे कमेंट
यह पढ़ा क्या?
X