मिलिंद सोमण की गर्लफ्रेंड ने नहीं किया है उनसे ब्रेकअप, यह रहा सबूत

सोशल मीडिया पर आ रही इस तरह की बेबुनियाद खबरों पर फुल स्टॉप लगाते हुए अंकिता ने इंस्टाग्राम पर हाल ही में एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह मिलिंद के साथ नजर आ रही हैं।

Milind Soman, Milind Soman Relationship, Milind Soman Ankita Konwar, Milind Soman Girlfriend, Shares The Proof, Milind Soman Love Story
सुपर मॉडल मिलिंद सोमण अपनी गर्लफ्रेंड अंकिता कोंवर के साथ।

खुद से आधी उम्र की गर्लफ्रेंड अंकिता कोंवर से सगाई के बाद शादी की तैयारियों में लगे सुपर मॉडल मिलिंद सोमण की कहानी में अचानक ट्विस्ट की खबरें आनी शुरू हुईं। कहा यह गया कि मिलिंद की गर्लफ्रेंड ने उन्हें बाय-बाय कह दिया है। कुछ पोर्टल्स ने ऐसी खबरें दीं कि मिलिंद की गर्लफ्रेंड ने 8 लाख रुपए की लॉटरी जीत ली है और इसके बाद वह अब मिलिंद को इग्नोर करने लगी हैं। फ्लाइट अटेंडेंट की 26 हजार रुपए की नौकरी करने वाली अंकिता के बारे में कहा गया कि अचानक इतनी बड़ी रकम हाथ लग जाने के बाद अब उनके विचार मिलिंद के बारे में बदल गए हैं। लेकिन सच तो कुछ और ही है।

सोशल मीडिया पर आ रही इस तरह की बेबुनियाद खबरों पर फुल स्टॉप लगाते हुए अंकिता ने इंस्टाग्राम पर हाल ही में एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह मिलिंद के साथ नजर आ रही हैं। बुधवार को यह तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- अपने रिश्ते पर जो सबसे खूबसूरत चीज आप खर्च कर सकते हैं वो है वक्त, बातचीत, समझ और ईमानदारी। 18 घंटे पहले अपलोड की गई इस तस्वीर में मिलिंद और अंकिता एक-दूसरे के काफी करीब नजर आ रहे हैं। यह काफी रोमांटिक तस्वीर है। हजारों की तादाद में लोगों ने इसे लाइक और शेयर किया है। इस तस्वीर के जरिए कम से कम अंकिता ने लोगों में फैला यह वहम तो तोड़ दिया है कि वे दोनों अलग हो रहे हैं।

गौरतलब है कि अंकिता से मिलिंद की यह दूसरी शादी होगी। इससे पहले साल 2006 में उन्होंने मिलिन जैम्पेनोई से शादी की थी, लेकिन 3 साल बाद दोनों अलग हो गए। अंकिता और मिलिंद की लव स्टोरी सोशल मीडिया पर बहुत दिनों से आकर्षण का विषय बनी हुई है और ये दोनों भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट्स से साथ में अब तक कई तस्वीरें अपलोड कर चुके हैं। बता दें कि मिलिंद सोमण की उम्र 52 साल है और अंकिता महज 27 साल की हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट