ताज़ा खबर
 

उनकी आधी उम्र से भी कम की हैं मॉडल और एक्टर मिलिंद सोमन की ‘नई गर्लफ्रेंड’, देखिए तस्वीरें

मिलिंद सोमन ने साल 1995 में अलीशा चिनॉय के एल्बम 'मेड इन इंडिया' से डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने टीवी शो 'कैप्टन व्योम' में भी काम करके काफी नाम कमाया।

Author नई दिल्ली | June 17, 2017 11:21 am
मिलिंद फिलहाल 51 साल के हैं जबकि अंकिता की उम्र अभी 23 साल ही है। यानी मिलिंद की नई गर्लफ्रेंड उनकी आधी उम्र से भी कम की है।

जाने-माने एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन अपनी रिलेशनशिप को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में हैं। मिलिंद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी नई गर्लफ्रेंड अंकिता कोंवर के साथ कुछ तस्वीरें अपलोड की हैं। इन तस्वीरों में वे दोनों एक-दूसरे के काफी क्लोज नजर आ रहे हैं। मिलिंद के फैंस इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर खूब शेयर कर रहे हैं। दरअसल ध्यान खींचने वाली बात यह है कि मिलिंद फिलहाल 51 साल के हैं जबकि अंकिता की उम्र अभी 23 साल ही है। यानी मिलिंद की नई गर्लफ्रेंड उनकी आधी उम्र से भी कम की है। बताया जा रहा है कि अंकिता असम की रहने वाली हैं।

उल्लेखनीय है कि मिलिंद सोमन ने साल 2006 में फ्रेंच एक्ट्रेस Mylene Jampanoi से शादी की थी। यह शादी कामयाब नहीं रही और तीन साल तक साथ रहने के बाद इनका रिश्ता टूट गया। अगर मिलिंद के प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो हाल में मिलिंद सोमन ने फ्लोरिडा की अल्ट्रामैराथन पूरी की है। आपने 42 किलोमीटर की मैराथन के बारे में सुना होगा लेकिन फ्लोरिडा की यह अल्ट्रामैराथन दुनिया की सबसे मुश्किल मैराथन है जो कि 100 के गुणक किलोमीटरों में होती है। पहले दिन 10 किलोमीटर तक तैरना होता है और 142 किलोमीटर तक साइकिल चलानी होती है। दूसरे दिन 276 किलोमीटर साइकिल चलानी होती है और तीसरे दिन 84 किलोमीटर दौड़ना होता है।

Me&Smt

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning) on

No other place I'd rather be

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning) on

बता दें कि मिलिंद ने साल 1995 में अलीशा चिनॉय के एल्बम ‘मेड इन इंडिया’ से डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने टीवी शो ‘कैप्टन व्योम’ में भी काम करके काफी नाम कमाया। अगर बॉलीवुड फिल्मों की बात करें तो मिलिंद 16 दिसंबर, भेजा फ्राई, भ्रम, नक्षत्र, डेविड और साल 2015 में आई बाजीराव मस्तानी जैसी प्रमुख फिल्मों में काम कर चुके हैं। टीवी सीरियल ‘ए माउथ फुल ऑफ स्काई’ से लेकर 2015 में रिलीज हुई रनबीर सिंह की फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ तक विभिन्न तरह के किरदार निभा चुके अभिनेता मिलिंद सोमन ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने अच्छी फिजीक के लिए कभी भी जिम में कदम नहीं रखा है।

Forever 🙂

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning) on

Triple malai lassi in Pune!!! 🙂

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning) on

उल्लेखनीय है कि साल 1995 में मिलिंद सोमन एक विज्ञापन में न्यूड फोटोशूट कराया था। इसके बाद उन्हें काफी पहचान मिली, लेकिन इस वजह से विवाद में भी घिरे गए। दिलचस्प है कि इस विज्ञापन में उनके साथ विज्ञापन में उस समय की मशहूर मॉडल मधु सप्रे भी थीं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App