ताज़ा खबर
 

ट्रोल्स को फिर दिखाया ठेंगा, गर्लफ्रेंड को पीठ पर बिठाकर पुशअप करते दिखे मिलिंद सोमन, देखें VIDEO

मिलिंद सोमन ने एक बार फिर से इंस्टाग्राम पर अपनी कथित गर्लफ्रेंड अंकिता के साथ एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में मिलिंद एक्सरसाइज करते दिख रहे हैं।

मिलिंद सोमन और अंकिता (फोटो सोर्स: इंस्टाग्राम)

पॉपुलर एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन एक बार फिर से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं। पिछले दिनों मिलिंद अपने से कई साल छोटी लड़की को डेट करने और उसके साथ कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर डालने से वह ट्रोल हुए थे। इस बार मिलींद सोमन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में मिलिंद और उनकी कथित गर्लफ्रेंड दिखाई दे रही हैं। वीडियो में मिलिंद एक्सरसाइज कर रहे हैं। मिलिंद वीडियो में पुशअप्स करते दिख रहे हैं, वहीं उनकी गर्लफ्रेंड अंकिता उनकी पीठ पर बैठी हैं। मिलिंद इस वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखते हैं, ‘अभी तक चार किए, गोल है 20 पुशअप्स एक दिन में करने का’।

बता दें इससे पहले मिलिंद ने अपने इंस्टाग्राम से गर्लफ्रेंड अंकिता के साथ कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं। इसके चलते सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें काफी खरी खोटी सुनाई है। जब उन्होंने अंकिता कुंवर के साथ तस्वीर अपलोड की तो यूजर्स ने उन्हें अपनी से आधी उम्र की लड़की को गर्लफ्रेंड बनाने के लिए निशाने पर ले लिया था। कई यूजर्स ने तो यह तक लिख दिया कि क्या वह आपकी गर्लफ्रेंड है या आपकी बेटी? हालांकि मिलिंद को इससे कुछ खास फर्क नहीं पड़ा।

इंडिया टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक मिलिंद ने कहा- मुझे लगता है कि कई लोगों को यह बहुत अजीब लग रहा है। वे बहुत ज्यादा चकित हैं। जब उनसे यह पूछा गया कि क्या आप दोनों एक दूसरे के होने जा रहे हैं तो मिलिंग ने कहा कि हम पिछले 4 साल से साथ हैं। सैफ अली खान स्टारर फिल्म शेफ में नजर आए एक्टर मिलिंद अंकिता के साथ बेहिसाब मोहब्बत में हैं और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अक्सर उनके साथ तस्वीरें अपलोड करते रहते हैं।

मिलिंद मिलिंग पिछले 4 साल से अपने से 33 साल छोटी लड़की को डेट कर रहे हैं। कभी दूरदर्शन चैनल पर कैप्टन व्योम के किरदार में नजर आने वाले मिलिंद सोमन 51 साल के हो चुके हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि उनके लिए उम्र महज एक नंबर भर है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Tiger Zinda Hai Box Office Collection Day 8: रिकॉर्ड कमाई…300 करोड़ की तरफ बढ़ रही है सलमान खान की फिल्म
2 Tiger Zinda Hai में अदा किया गया है पीएम नरेंद्र मोदी का शुक्रिया, डायरेक्‍टर ने किया खुलासा
3 पीएम मोदी के सफाई अभियान में ऐसे योगदान दे रहे अमिताभ बच्चन
ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit