scorecardresearch

मिलिंद सोमन ने सेल्फी लेने आए फैन्स से बीच सड़क पर करवाए पुश-अप्स, वीडियो देख हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड अभिनेत्री मिलिंद सोमन ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो अपने फैन्स से बीच सड़क पर पुश-अप्स करवा रहे है।

milind soman
बॉलीवुड अभिनेत्री मिलिंद सोमन (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और मॉडल मिलिंद सोमन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। आए दिन वो अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करते नजर आते हैं। साथ ही अभिनेता अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी सजग रहते हैं। 55 साल की उम्र में भी उन्होंने खुद को बेहतरीन तरीके से फिट रखा है। मिलिंद अकसर अपने वर्कआउट वीडियोज शेयर फैन्स को प्रोत्साहित करते रहते हैं। इसी बीच उन्होंने अपना एक और वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि वो सेल्फी लेने आए अपने फैन्स से पुशअप्स करवा रहे हैं।

मिलिंद सोमन ने अपना ये वीडियो इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। इस वीडियो में देख सकते हैं कि वो बीच सड़क पर अपने फैन्स से पुशअप्स करवाने में लगे हुए हैं। इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है ‘आलस से लड़ो! सेल्फी युग की शुरुआत के बाद से, अब इतने साल पहले, मेरा एक नियम है कि मैं किसी व्यक्ति के साथ सेल्फी नहीं लेता अगर वह पुशअप नहीं करता तो। मूल कारण उन्हें फोटो लेने से रोकना था, लेकिन मुझे जल्द ही और खुशी से एहसास हुआ कि लगभग हर कोई इस सरल और सबसे बुनियादी अभ्यास की चुनौती को लेने के लिए तैयार था’।

उन्होंने आगे कहा ‘लड़कियों के लिए न्यूनतम 10 और लड़कों के लिए 20। मैंने 20 पुशअप्स करने का फैसला किया क्योंकि 80 साल की उम्र में मेरी मां ये कर सकती थी। जब आप इसे आजमाते हैं तो आपको पता चलता है कि आप इसे कर सकते हैं और हो सकता है कि यह आपको और अधिक करने के लिए प्रेरित करे, या आप नहीं कर सकते हैं और आपको बेहतर करना शुरू करने के लिए प्रेरित किया जा सकता है। अपनी देखभाल। नियम के अपवाद हैं: गर्भावस्था, हाल की चोट या वर्दी पहने हुए कोई व्यक्ति बेहतर कल के लिए आज ही शुरू करें’।

बता दें, मिलिंद सोमन एक टॉप मॉडल में से हैं। अपनी एक्टिंग और मॉडलिंग के साथ-साथ वो अपने फिटनेस के लिए भी जाने जाते हैं। उनके फिटनेस वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं।

बता दें, इससे पहले मिलिंद सोमन मुंबई के शिवाजी पार्क से गुजरात की स्टैच्यू ऑफ यूनिटी तक करीब 420 किलोमीटर की दूरी नंगे पाव दौड़कर तय की थी। ये दूरी उन्होंने केवल आठ दिनों में पूरी की थी।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट