ताज़ा खबर
 

गर्लफ्रेंड अंकिता कुंवर के साथ मिलिंद सोमन ने मनाया अपना 52वां जन्मदिन, देखें तस्वीरें

मिलिंद सोमन ने गर्लफ्रेंड अंकिता कुंवर के साथ अपना 52वां जन्मदिन मनाया।

milind soman, ankita konwar, milind ankita affairगर्लफ्रेंड अंकिता कुंवर के साथ मिलिंद सोमन।

4 नवंबर को मिलिंद सोमन ने अपना 52वां जन्मदिन मनाया है। इस मौके पर दुनियाभर में मौजूद उनके फैंस ने उन्हें बधाईयां दीं। एक्टर हमेशा फिटनेस के प्रति लोगों के मन में जागरुकता फैलाते रहते हैं। लोगों से मिली बाधाईयों के लिए उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए धन्यवाद कहा। गर्लफ्रेंड अंकिता कुंवर के साथ शेयर की गई तस्वीर को मिलिंद ने कैप्शन दिया है- सभी को शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। मजे कीजिए।

मिलिंद अपनी गर्लफ्रेंड को छुपाने से हिचकते नहीं है। नियमित तौर पर वो अंकिता के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। दोनों के बीच उम्र का काफी फासला है लेकिन इसके बावजूद दोनों का प्यार कम नहीं हुआ है। इससे पता चलता है कि उम्र केवल एक नंबर है। अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम पर बर्थडे ब्वॉय के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- क्योंकि केवल एक केक उनके लिए काफी नहीं है। अंकिता के साथ एक्टर का रिश्ता कुछ महीने पहले ही सामने आया है।

रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि अंकिता कुंवर पेशे से एक एयर होस्टेस हैं। अंकिता के साथ अपने रिश्ते को मिलिंद ने इंस्टाग्राम पर कई पोस्ट अपलोड करने के बाद सार्वजनिक कर दिया था। दोनों के बीच उम्र के फासले को लेकर उन्होंने कहा था- एक रिलेशनशिप दो लोगों का होता है। और मैं किसी भी चीज में उम्र पर गौर नहीं करता- फिर चाहे वो रिलेशनशिप हो, फिटनेस हो या फिर सेहत।

अपने मॉडलिंग के जमाने से ही मिलिंद बहुत सी लड़कियों के दिलों की धड़कन रहे हैं। वे दुनियाभर के मैराथॉन में हिस्सा लेते रहते हैं और उन्होंने आयरन मैन के टाइटल को जीता है। उन्हें आखिरी बार सैफ अली खान की फिल्म शेफ में देखा गया था।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 तो क्या इस एक्ट्रेस की वजह से कल्कि कोचलिन से अलग हो गए थे अनुराग कश्‍यप
2 पद्मावती में विलेन का किरदार निभाने के बाद बहुत डरे हुए हैं रणवीर सिंह
3 आखिर क्यों अपनी हर फिल्म में श्री देवी का ही हीरो बनना चाहते थे जितेंद्र
ये पढ़ा क्या?
X