करन जौहर की ‘लाइगर’ में माइक टाइसन का पहला लुक सार्वजनिक

करन जौहर की निर्माणाधीन फिल्म ‘लाइगर’ के लिए बीते दिनों मशहूर मुक्केबाज माइकल टाइसन को साइन किया गया।

करन जौहर। फाइल फोटो।

करन जौहर की निर्माणाधीन फिल्म ‘लाइगर’ के लिए बीते दिनों मशहूर मुक्केबाज माइकल टाइसन को साइन किया गया। वर्ल्ड हैवीवेट मुक्केबाज टाइसन ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है जिसकी एक झलक इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चित हो रही है। करन जौहर, चार्मी कौर, अपूर्व मेहता, हीरु यश जौहर और पुरी जगन्नाथ मिलकर ‘लाइगर’ बना रहे हैं, जिसका निर्देशन पुरी जगन्नाथ कर रहे हैं। विजय देवरकोंडा, अनन्या पांडे, रमया कृष्णा, रोनित राय, मकरंद देशपांडे अभिनीत यह फिल्म हिंदी और तेलुगु में एक साथ बन रही है जबकि तमिल, कन्नड़ और मलयालम में डब करके रिलीज की जाएगी।

बतौर निर्माता कंगना रनौत ने ‘टीकू वेड्स शेरू’ की शूटिंग शुरू की

अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म निर्माण कंपनी मणिकर्णिका फिल्म्स प्रा. लि.में बन रही ‘टीकू वेड्स शेरू’ की शूटिंग 8 नवंबर से शुरू हो गई है। इस फिल्म में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी काम कर रहे हैं। इसी दिन कंगना को पद््मश्री पुरस्कार से सम्मानित किया गया। फिल्म में कंगना रनौत, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर की प्रमुख भूमिकाएं हैं। फिल्म का निर्देशन साई कबीर कर रहे हैं।

कार्तिक आर्यन की ‘धमाका’ 19 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी

दीपावली के बाद एक हफ्ते तक सिनेमाघर में कोई दूसरी फिल्म रिलीज नहीं हुई। अगले हफ्ते दो फिल्में एक ही दिन रिलीज होंगी। ‘धमाका’ तथा ‘बंटी और बबली 2’। बंटी और बबली ठगों की कहानी है, तो ‘धमाका’ ऐसे पत्रकार की कहानी है, जो एक आतंकवादी का इंटरव्यू करता है और फिर उसे जान से मारने की धमकी मिलती है। इसे सुनील क्षेत्रपाल बना रहे थे, जो अधबीच से फिल्म से निकल गए और फिल्म के सारे अधिकार रोनी स्क्र्यूवाला ने ले लिए। मगर कार्तिक आर्यन के प्रशंसक सिनेमाघरों में यह फिल्म नहीं देख पाएंगे। यह नेटफ्लिक्स पर 19 नवंबर को रिलीज होने जा रही है। इसके नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने का सीधा फायदा मिलेगा ‘बंटी और बबली 2’, को जो सप्ताह की अकेली रिलीज फिल्म होगी। राम माधवानी निर्देशित ‘धमाका’ में कार्तिक आर्यन, मृणाल ठाकुर, अमृता सुभाष, विकास कुमार और विश्वजीत प्रधान की प्रमुख भूमिकाएं हैं।

वरुण-कियारा की ‘जुग जुग जियो’ के दूसरे शेड्यूल का फिल्मांकन खत्म हुआ

वरुण धवन, नीतू कपूर और निर्देशक राज मेहता के कोरोना महामारी से संक्रमित होने के चलते ‘जुग जुग जियो’ की शूटिंग रुक गई थी। इसके दूसरे शेड्यूल की शूटिंग अगस्त में शुरू हुई थी, जो हाल ही में संपन्न हुई। इसकी जानकारी फिल्म के कलाकारों ने सोशल मीडिया पर शूटिंग की फोटो डालकर दी। निर्माता करण जौहर, हीरू जौहर और अपूर्व मेहता की इस हास्य फिल्म में अनिल कपूर, नीतू कपूर, वरुण धवन, कियारा आडवाणी, मनीष पाल और प्राजक्ता कोली की अहम भूमिकाएं हैं। फिल्म का निर्देशन राज मेहता कर रहे हैं।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
दुर्गा मां के इस मंदिर में शाम के बाद नहीं जाते लोग, जानिए- क्या है वजह?madhya pardesh, dewas temple, king,dewas king,देवास, महाराज, अशुभ घटना, राजपुरोहित ने मंदिर, मंदिर,
अपडेट