ताज़ा खबर
 

मीका सिंह ने सरबजीत सिंह की बहन से ऐसा वायदा, जिसे पूरा करके वे खुद को Grateful महसूस करेंगे

बॉलीवुड गायक मीका सिंह ने दिवंगत भारतीय किसान सरबजीत सिंह की बहन दलबीर कौर से वादा किया है कि वह सरबजीत की बेटी की शादी का पूरा खर्च उठाएंगे।

बॉलीवुड गायक मीका सिंह ने दिवंगत भारतीय किसान सरबजीत सिंह की बहन दलबीर कौर से वादा किया है कि वह सरबजीत की बेटी की शादी का पूरा खर्च उठाएंगे। मीका का कहना है कि उनकी किसी भी प्रकार से मदद करने पर वह कृतार्थ महसूस करेंगे। मीका ने रियलिटी कार्यक्रम ‘सारेगामापा’ के सेट पर दलबीर से यह वादा किया था।

Also Read: xXx Factor: ट्रिपल X द रिटर्न ऑफ जेंडर के डायरेक्टर को दीपिका ने दिया भारतीय तोहफा

मीका ने एक बयान में कहा, ‘हां मैंने सरबजीत की बेटी (पूनम) की शादी का पूरा खर्च उठाने का वादा किया है। अगर मैं किसी भी प्रकार से उनकी मदद कर पाऊंगा तो मैं कृतार्थ महसूस करूंगा। मैंने सब कुछ देखा है और मैं जानता हूं कि दलबीर कौर ने अपने भाई को निर्दोष साबित करने के लिए कितनी कोशिशें की थी। यह उनकी अडिग भावना को सलाम है।’

HOT DEALS
  • Honor 9I 64GB Blue
    ₹ 14784 MRP ₹ 19990 -26%
    ₹2000 Cashback
  • Honor 9 Lite 32 GB Sapphire Blue
    ₹ 11914 MRP ₹ 13999 -15%
    ₹1500 Cashback

Also Read: किम कारदाशियां ने खोला राज, किसने दी उन्हें न्यूड Photoshoot कराने की सलाह

दलबीर ने जीटीवी के कार्यक्रम में बताया था कि कैसे उनके शुरुआती संघर्ष में वह मीका के बड़े भाई शमशेर सिंह से मिली थीं और उन्होंने संघर्ष के दौरान उनकी मदद की थी। दलबीर के जज्बे को सलाम करने के लिए मीका ने उन्हें 25 लाख रुपए मूल्य वाला सिखों का सैन्य प्रतीक भेंट किया।

Also Read: यहां देखें June 2016 में रिलीज होने वाली फिल्मों में क्या होगा खास और कौन होंगे स्टार कास्ट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App