इस गाने पर भी रिव्यू देना बेटा- सलमान खान से विवाद के बीच मीका सिंह ने KRK के लिए बनाया ये गाना, देखें- कैसे लगाई लताड़

मीका सिंह ने केआरके (KRK) को अपमानित करते हुए एक गाना बनाया है जिसे उन्होंने अपने यूट्यूब पर रिलीज किया है। गाने पर केआरके ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि इसे बनाने वाले सभी लोग अब उनके वीडियो का इंतजार करें।

Mika Singh, kamaal r khan, salman khan
मीका सिंह ने केआरके के लिए एक गाना बनाया है जिसमें वो उनके लिए अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं (Photos: Mika Singh, Kamal R Khan/Instagram)

सिंगर मीका सिंह और अभिनेता कमाल आर खान (KRK) आए दिन सोशल मीडिया पर एक-दूसरे से उलझते देखे जा रहे हैं। अब मीका सिंह ने केआरके के लिए एक Diss Track यानि उनको अपमानित करते हुए एक गाना भी बना दिया है जिसे उन्होंने अपने यूट्यूब पर रिलीज किया है। इस गाने में बिंदु दारा सिंह ने भी कैमियो किया है।

शुक्रवार को मीका सिंह ने गाना रिलीज किया और अपने ट्विटर से उसकी जानकारी देते हुए केआरके से कहा कि वो जरा इस गाने पर भी अपना रिव्यू दें। मीका सिंह ने लिखा, ‘दोस्तों, साल का मोस्ट अवेटेड गाना #Krkkutta #Barkingdogs रिलीज हो चुका है जिसका संगीत तोषी साबरी और शारिब साबरी ने दिया है। मेरे बेटे कमाल आर खान अपने सच्चे रिव्यूज इस गाने पर भी देना। मैंने इस गाने को बनाने के लिए बहुत मेहनत की है।’

इस ट्वीट में मीका सिंह ने केआरके को टैग किया है और गाने का लिंक भी शेयर किया है। गाने पर केआरके की प्रतिक्रिया भी सामने आई है। उन्होंने एक ट्वीट कर कहा कि इसे बनाने वाले सभी लोग अब उनके वीडियो का इंतजार करें।

 

अपने ट्वीट में केआरके ने लिखा, ‘मैंने मीका का मेरे लिए बनाया हुआ गाना सुना। इसे बनाने के लिए मैं उनका शुक्रगुजार हूं। मैं सट्टेबाज (मुंबई पुलिस के रिकॉर्ड के मुताबिक़) बिंदु दारा सिंह का भी शुक्रगुजार हूं। म्यूजिक देने के लिए तोषी साबरी का भी मैं शुक्रगुजार हूं। अब इन सभी लोगों के बारे में मेरे वीडियोज का इंतजार करें।’ हालांकि केआरके ने बाद में इस ट्वीट को डिलीट कर दिया।

 

मीका सिंह और केआरके के बीच तनातनी तब शुरू हुई जब सलमान खान ने केआरके पर मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया था। सलमान खान की लीगल टीम का कहना है कि ये मुकदमा सलमान खान पर बदनाम करने वाले आरोप लगाने के कारण किया गया है।

 

वहीं केआरके का कहना है कि मुकदमा इसलिए किया गया क्योंकि उन्होंने सलमान खान की फिल्म राधे का नेगेटिव रिव्यू दिया था।

 

मीका सिंह ने इस विवाद पर कहा था, ‘केआरके बॉलीवुड के नरम लोगों से साथ उलझता है। वो अपने बाप से नहीं उलझेगा। मेरे बेटे से कहो, मुझे अनब्लॉक कर दे। मैं करण जौहर या अनुराग कश्यप नहीं हूं। मैं उसका बाप हूं।’

अपडेट