ताज़ा खबर
 

UAE : ब्राजील की मॉडल ने की उत्पीड़न की शिकायत, हिरासत में लिए गए मीका सिंह

मशहूर सिंगर मीका सिंह को सऊदी अरब में हिरासत में ले लिया गया है क्योंकि उनके खिलाफ एक लड़की ने हैरेसमेंट की शिकायत की थी। मीका सिंह के साथ पूछताछ जारी है। ये जानकारी मीका की टीम के एक सदस्य ने दी है।

गायक मीका सिंह की फाइल फोटो।

बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह को संयुक्त अरब अमीरात में दुबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मीका पर ब्राजील की एक मॉडल के साथ छेड़खानी और उसे अश्लील फोटो भेजने का आरोप है। ब्राजील की 17 साल की एक मॉडल ने शिकायत की थी कि मीका ने उसे एक आपत्तिजनक फोटो भेजी है। रिपोर्ट्स के अनुसार मीका को दुबई पुलिस ने हिरासत में लिया है। खबर है कि उन्हें दुबई में मुरक्काबात के थाने में रखा गया है।रिपोर्ट्स के अनुसार मीका एक बॉलिवुड परफॉर्मेंस के लिए दुबई में थे। पकड़े जाने के बाद उनके दोस्तों ने उनकी जमानत का भी प्रयास किया।

हाल ही में सोनम कपूर की शादी में सलमान, शाहरुख, रणवीर सिंह, अनिल कपूर, वरूण धवन जैसी कई फिल्मी सितारों के सामने मीका सिंह ने लाइव परफॉर्मेंस दी थी। मीका अपनी लाइव परफॉर्मेंस के अलावा अपनी विवादित पर्सनैलिटी के लिए भी सुर्खियों में रहते हैं। मीका को  साल 2015 में दिल्ली में एक इवेंट में एक डॉक्टर पर हाथ उठाने के लिए भी पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इससे एक साल पहले यानि 2014 में उनपर हिट ऐंड रन का केस दर्ज किया गया था। रिपोर्ट के अनुसार, मीका ने कथित तौर पर अपनी गाड़ी से एक ऑटो रिक्शा को टक्कर मार दी थी। इसके अलावा एक बार पूरी बिजनेस क्लास में अकेले ट्रैवल करने के बाद वे वीडियो बनाते हुए शो ऑफ कर रहे थे। मीका के इस व्यवहार की सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हुई थी। इससे पहले 2006 में राखी सावंत ने जबरन किस करने के लिए उनपर केस दर्ज कराया था।

priyanka chopra, priyanka chopra wedding, priyanka chopra nick jonas, priyanka chopra nick jonas wedding date, priyanka chopra wedding news, priyanka chopra wedding pics, priyanka chopra nick jonas wedding pics, priyanka chopra nick jonas marriage date, priyanka chopra wedding photos, priyanka chopra marriage, priyanka chopra marriage pics, priyanka chopra marriage images PHOTOS: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की इनसाइड तस्वीरें आईं सामने

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App