scorecardresearch

मीका सिंह की एक हरकत देख गर्लफ्रेंड हो गई थी आग-बबूला, जड़ दिया था थप्पड़

फेमस सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) वर्तमान समय में अपनी दुल्हन की तलाश में रियलिटी शो ‘स्वयंवर: मीका दी वोहती’ कर रहे हैं।

mika singh, singer
मीका सिंह( image: indian express)

मीका सिंह ‘स्वयंवर: मीका दी वोटी’ के शो में अपनी दुल्हन की तलाश में हैं। शो में मीका अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें शेयर करते हैं। हाल ही में उन्होंने शो में बताया कि उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने उन्हें थप्पड़ मारा था। हाल के एक एपिसोड में, गायक ने अपने कंटेस्टेंट के साथ अपने पिछले संबंधों के बारे में बात की है। उन्होंने बताया कि उनके तीन गंभीर प्यार के मामले रहे हैं; पहला जब स्कूल में था और आखिरी ने मिका को प्यार के बारे में बहुत कुछ सिखाया। हालांकि, उन्होंने कहा कि वह काफी ‘खतरनाक’ थी और उसने एक बार थप्पड़ भी मारा था।

मीका ने हाल ही में शो में अपने पुराने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की है। दरअसल शो में हिस्सा लेने पहुंची एक लड़की ने मीका से एक सवाल किया। इस पर मीका ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के बारे में बात करते हुए कहा, ‘मेरी 3 गर्लफ्रेंड रही हैं। यह स्कूल के समय की बात थी, जो एक साल तक चली। उसने मुझे नहीं छोड़ा, लेकिन मेरे माता-पिता ने उस समय मेरी स्थिति को स्वीकार नहीं किया। उस समय मैं एक स्ट्रगलर था। शुरू में उसने मुझे कारण नहीं बताया लेकिन मुझसे बात करना बंद कर दिया। मैं एक संगीत शिक्षक के रूप में उनके स्कूल गया था।

दूसरा रिश्ता भी नहीं चल पाया: वहां मैंने ‘हमारा’ गाना बजाया, जबकि उसके स्कूल के वार्षिक समारोह के दौरान मैंने फिर वही गाना बजाया। आखिरकार उन्होंने मुझसे बात की और कारण बताया। मुझे लगा कि उसके माता-पिता उसकी भलाई चाहते हैं। मैंने उनसे वादा किया था कि मैं उनकी शादी में जरूर शामिल आऊंगा और मैंने वहां जाकर गाना बजाया। उस दौरान हम बहुत रोए।’ मीका ने बताया कि इन्हीं वजहों से उनका दूसरा रिश्ता नहीं चल पाया।

बच्चों के नाम तक सोच लिए: मीका ने अपने तीसरे रिलेशनशिप के बारे में बात करते हुए बताया कि यह बेहद खतरनाक था। उस समय मेरे सभी गाने हिट थे, मेरे पास बॉडीगार्ड थे, मेरे पास स्वैग था। उन्होंने कहा कि एक समय ऐसा आता है कि आप लगातार लाइमलाइट में होते हैं तो आपके फैन्स होते हैं, खासकर फीमेल फैन्स। मैं एक ऐसी लड़की से मिला, जो बहुत खूबसूरत थी। मैंने उससे वादा किया कि उसे घर दूंगा; बच्चों के नाम भी सोचे- सनी और बनी। उसके लिए मैं पागल हो चुका था। फोन पर बहुत कुछ चल रहा था। मुझे इस तरह के कॉल आते थे और कुछ के साथ तो अच्छा था। मैं स्मार्ट बनने की कोशिश कर रहा था और ‘राकेश’ के नाम से एक लड़की का नंबर सेव कर लिया।

गाल पर पड़ा जोरदार थप्पड़: मीका ने बताया कि एक दिन उनकी गर्लफ्रेंड घर पर आई हुई थी और ‘राकेश’ नाम का एक फोन आ रहा था। मैं कॉल नहीं उठा रहा था। उसने मुझे कहा फोन उठाओ, मैं बहाने बनाता रहा। फिर उसने मुझे धमकी दी, इसके बाद जैसे ही मैंने फोन उठाया उसने फोन को लाउडस्पीकर पर रख दिया। मैं पकड़ा गया, उसने तभी मुझे जोरदार थप्पड़ मारा। मीका ने बताया तब मुझे पहली बार एहसास हुआ कि गर्लफ्रेंड का मतलब क्या होता है। इसके बाद उसने में मुझसे कहा ये तो अभी शुरुआत है, अगली बार जब किसी राकेश या रमेश का फोन आए तो समझ लेना।

अपनी गर्लफ्रेंड से डरते थे मीका: मीका ने कहा कि मैं उससे डरता था। क्योंकि मैं सोचता रहा कि उसने मुझे अकेले में थप्पड़ मारा, अगर वो मुझे सबके सामने थप्पड़ मार देगी। फिर मैंने उसे अपने टूर के बारे में सारी डिटेल्स देने लगा कि मैं कहां रह रहा हूं, मेरा कमरा नंबर और सारी डिटेल्स बताने लगा। वह मुझे होटल के कमरे से फोन करती थी। वो मुझे चिल्लाकर ‘आई लव यू’ कहने के लिए मजबूर करती थी ताकि वो यह चेक कर सके कि कोई और लड़की मौजूद है या नहीं।’

हालांकि मीका ने बताया कि उनका तीसरा रिश्ता भी ज्यादा दिन नहीं चल सका। बाद में उस लड़की की भी शादी हो गई और मीका ने उनकी शादी में जमकर डांस किया। उनका कहना है कि इन तीन रिश्तों के बाद वह मजबूत हो गए।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.