ताज़ा खबर
 

पाकिस्तान में शो करने के बाद मुश्किलों में फंसे Mika Singh बोल पड़े- ‘गलती हो गई, माफ कर दो’

Mika Singh: सिंगर मीका सिंह ने 8 अगस्त को कराची में एक शो किया था। इसके बाद लगातार मीका का विरोध किया जा रहा था। वहीं सोशल मीडिया पर मीका बुरी तरह से ट्रोल होने लगे।

Mika Singh, Mika Singh Apologize for Concert in Pakistan, FWICE on Mika Singh, Mika Singh Ban, Singer Mika Singh, Mika Singh Concert in Pakistan, Mika Performance in Pakistani Marriage, entertainment news, Bollywood news, television news, bollywood newsबॉलीवुड सिंगर Mika Singh

Mika Singh: पाकिस्तान में शो करके मीका सिंह काफी मुश्किल में पड़ गए । इसके चलते मीका सिंह ने अब माफी मांगी है। दरअसल, सिंगर मीका सिंह ने 8 अगस्त को कराची में एक शो किया था। इसके बाद लगातार मीका का विरोध किया जा रहा था। वहीं सोशल मीडिया पर मीका बुरी तरह से ट्रोल होने लगे थे। फेडरेशन ऑफफ वेस्टर्न इंडिया सिने एप्लाई (FWICE) ने मीका सिंह (Mika Singh) को बैन करने के लिएक धरणे की तैयारी भी की थी साथ ही मांग की थी कि मीका सिंह को बैन किया जाए।

लेकिन अब ऐसे में मीका ने माफी मांगते हुए एक लेटर लिखा है जिसमें उन्होंने खुद से बैन हटाने की बात भी कही है। मीका ने अपने लेटर में लिखा कि उनसे गलती हो गई है। वह पूरे देश से इसके लिए माफी मांगने के लिए तैयार हैं। साथ ही मीका ने एक ट्वीट भी किया।

दरअसल फेडरेशन प्रेजिडेंट बीएन तिवारी ने अपना एक वीडियो जारी किया जिसमें उन्होंने कहा है कि ‘मीका सिंह का एक लेटर आया है, उसमें उन्होंने कहा है कि हम फेडरेशन की हर बात मानने को तैयार हैं। अगर हमसे गलती हुई है तो मैं पूरे देश से माफी मांगने को तैयार हूं। लेकिन जब तक आपने पूरी बात नहीं सुनी है तब तक आप किसी तरह का प्रतिबंध न लगाएं। ऐसे में मंगलवार को उनके साथ एक मीटिंग हो रही है, उम्मीद है। हमारी कमेटी ने फैसला लिया है कि जब तक ये मीटिंग नहीं हो जाती तब तक कोई एक्शन नहीं लिया जाएगा।’

इस ट्वीट को शेयर करते हुए मीका ने भी ट्वीट कैप्शन में लिखा- ‘मैं तिवारी जी का और FWICE का शुक्रियादा करना चाहता हूं। कि उन्होंने मेरे सेंटीमेंट्स को समझा। मैंने अपने देश के लिए ही सबसे पहले सोचा है और आगे भी करता रहूंगा।’

बता दें, पाकिस्तान में परफॉर्मेंस देने की वजह से सिंगर मीका का विरोध ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन ( AICWA) ने भी किया। मुंबई में इस संगठन ने सिंगर के खिलाफ जमकर विरोध जताया और प्रर्दशन किया। संगठन के लोगों ने इस बीच कहा कि मीका सिंह को बैन कर देना चाहिए। सोशल मीडिया पर मीका के खिलाफ किए गए इस  विरोध की फोटो भी काफी शेयर की जाने लगी।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पाकिस्तान पर बयान देने के बाद बुरी तरह से ट्रोल हुईं सोनम कपूर, एक्ट्रेस ने रिएक्ट कर किया पलटवार
2 प्रसिद्ध संगीतकार खय्याम का निधन, लंबी बीमारी के बाद मुंबई के अस्पताल में ली अंतिम सांस
3 ‘लुकिंग ओल्ड फैशन…’ दबंग 3 में Sonakshi Sinha के रज्जो लुक देख फैंस हुए निराश
ये पढ़ा क्या?
X