scorecardresearch

मीका दी ‘वोटी’ ने दिखाया बोल्ड अवतार, वायरल हो रही ब्लैक मोनोकिनी में तस्वीरें

अकांक्षा पुरी ने स्वतंत्रता दिवस पर अपने घर में तिरंगा भी लगाया। जिसकी तस्वीर उन्होंने शेयर की है।

मीका दी ‘वोटी’ ने दिखाया बोल्ड अवतार, वायरल हो रही ब्लैक मोनोकिनी में तस्वीरें
एक्ट्रेस अकांक्षा पुरी (फोटो क्रैडिट-इंस्टाग्राम akanksha8000)

पंजाबी सिंगर किंग मीका सिंह की वोटी अकांक्षा पुरी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जिनमें वो ब्लैक मोनोकिनी में नजर आ रही हैं। अकांक्षा पुरी का बोल्ड अवतार देख फैंस काफी हैरान हैं। दरअसल इससे पहले अकांक्षा पुरी विघ्नहर्ता गणेश में मां पार्वती का किरदार कर चुकी हैं, इसलिए फैंस के लिए उन्हें इस तरह देखना थोड़ा हैरान कर देने वाला है।

अकांक्षा पुरी ने अपनी हॉट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। तस्वीर के कैप्शन में अकांक्षा ने लिखा है,”जब सूरज ढलता है तो मैं और चमकने लगती हूं।” इसके अलावा एक्ट्रेस ने एक और पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने तीन तस्वीरें शेयर की हैं।

तस्वीरों में अकांक्षा ब्लैक मोनोकिनी के साथ खुले बाल और कानों में गोल्डन इयरिंग्स पहने हुए हैं। कुछ तस्वीरों में अकांक्षा ने पानी में भीगते हुए ब्लैक फर वाला ओवर कोट भी पहना है।

स्वतंत्रता दिवस पर घर में लहराया तिरंगा
अकांक्षा पुरी ने स्वतंत्रता दिवस पर अपने घर में तिरंगा भी लगाया। जिसकी तस्वीर उन्होंने शेयर की है। तस्वीर के साथ अकांक्षा ने लिखा,”अपनी खिड़की से बाहर देख रही हूं। आज मुझे भारतीय होने के नाते बहुत गर्व हो रहा है कि हर घर की खिड़की पर भारत का झंडा लगा है।” अकांक्षा की इस तस्वीर पर तमाम फैंस ने उन्हें स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी है।

आपको बता दें कि हाल ही में अकांक्षा पुरी मीका के स्वयंवर में विनर रही हैं। मीका के स्वयंवर में दूर-दूर से तमाम लड़कियां दुल्हन बनने का सपना लेकर आई थीं। लेकिन अकांक्षा ने बीच शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री मारी और मीका का ये शो जीत लिया। मीका ने शो के फिनाले में अकांक्षा को अपनी वोटी चुना। हालांकि दोनों ने शादी नहीं की है। अकांक्षा ने मीडिया को बताया था कि वो एक-दूसरे के साथ और समय बिताना चाहते हैं।

गौरतलब है कि कई बार मीका सिंह और अकांक्षा पुरी के अफेयर की खबरे सामने आ चुकी हैं। लेकिन दोनों का दावा है कि वो सिर्फ दोस्त रहे हैं। मीका की वोटी जीतने पर अकांक्षा पुरी और मीका सिंह को तमाम हेटर्स के बुरे कमेंट्स का सामना करना पड़ा है। लोगों का कहना है कि दोनों रिलेशनशिप में है और सिर्फ फेम के लिए ये स्वयंवर किया गया था।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट