ताज़ा खबर
 

‘स्टार’ सीरीज से डेब्यू करेंगी पॉप स्टार माइकल जैक्सन की बेटी, पिता की तरह होनहार हैं पेरिस

पॉप स्टार माइकल जैक्सन छाप छोड़ने के लिए उनकी बेटी पेरिस जैक्शन अभिनय के क्षेत्र में कदम रखने जा रही हैं।

Author नई दिल्ली/ लॉस एंजलिस | January 17, 2017 1:35 PM

पूर्व पॉप स्टार माइकल जैक्सन ने अपने हुनर के दम पर दुनिया भर के लोगों के जेहन में अपनी जगह बनाई है। भले ही वे आज हमारे बीच न हों लेकिन उनकी द्वारा गाए गए पॉप सॉन्ग आज भी लोगों के लोग पसंद करते हैं। माइकल जैक्शन को किंग ऑफ पॉप भी कहा जाता है। लेकिन अब उनकी छाप छोड़ने के लिए उनकी बेटी पेरिस जैक्शन अभिनय के क्षेत्र में कदम रखने जा रही हैं।  जी हां, माइकल की 18 साल की बेटी पेरिस ने टीवी सीरीज ‘स्टार’ में एक भूमिका के लिए डायरेक्टर ली डेनियल्स के साथ मुलाकात भी की। वहीं डेनियल्स ने इंस्टाग्राम पर अपनी और पेरिस की एक तस्वीर साझा की, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, जब पेरिस आपसे मुलाकात करने आती हैं..तो ढेर सारी बातें होती हैं।

View this post on Instagram

#whenpariscomestoyou ❤️ …talking talking talking

A post shared by Lee Daniels (@theoriginalbigdaddy) on

एक इंग्लिश वेबसाइट के मुताबिक पेरिस, स्टार सीरीज के डायरेक्टर डेनियल्स के प्रस्ताव पर गंभीरता से विचार कर रही हैं। आपको बता दें कि इसके अलावा पेरिस को कई मॉडलिंग एजेंसियों से भी प्रस्ताव मिले हैं और उनकी तस्वीर तीन प्रमुख फैशन मैग्जीन के कवर पेज पर भी पब्लिश  होने जा रही हैं। यही नहीं पेरिस को कई ब्रांड्स के एडबरटीजमेंट के लिए एप्रोच किया गया है। अब देखना यह होगा कि अपने पहले डेब्यू शो से क्या माइकल की बेटी भी अपने पिता जैसे दर्शकों के दिलों में अपनी छाप छोड़ने में कामयाब हो पाएंगी। बहरहाल, यह तो वक्त की बताएगा।

View this post on Instagram

🌻🌺🌷🌼🌹🌸

A post shared by Paris-Michael K. Jackalope (@parisjackson) on

View this post on Instagram

my little loveeee

A post shared by Paris-Michael K. Jackalope (@parisjackson) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App