ताज़ा खबर
 

एक्टर माइकल डगलस को पिता से तुलना किए जाने से लगता था डर

ब्रिटेन के टीवी शो 'गुड मार्निग ब्रिटेन' में गुरुवार को माइकल ने कहा, "मैं कहूंगा कि मुझमें आत्मविश्वास का अभाव था। सुरक्षा की भावना आने में थोड़ा वक्त लगा।"

Author September 8, 2016 14:06 pm

हॉलीवुड अभिनेता माइकल डगलस का कहना है कि उन्हें काफी समय तक अपने अभिनेता पिता किर्क डगलस से तुलना किए जाने का डर था और इसकी वजह से उनमें अपने करियर के शुरुआती दिनों में असुरक्षा का भाव था।

वेबसाइट ‘मिरर डॉट कॉ डॉट यूके’ के मुताबिक, माइकल को लंबे समय तक यह डर बना रहा कि लोग उनके 99 वर्षीय पिता के करियर व उपलब्धियों से उनकी तुलना करेंगे।

ब्रिटेन के टीवी शो ‘गुड मार्निग ब्रिटेन’ में गुरुवार को माइकल ने कहा, “मैं कहूंगा कि मुझमें आत्मविश्वास का अभाव था। सुरक्षा की भावना आने में थोड़ा वक्त लगा।”

उन्होंने कहा, “मेरा मतलब स्पष्ट है कि जब आपके पिता किर्क जैसे बड़े कद के इंसान हों तो तुलना स्वाभाविक है। लेकिन हर किसी की अपनी ताकत और कमजोरियां होती हैं, जिनसे निपटकर आप अपना जीवन सुधारने की कोशिश करते हैं।”

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App