ताज़ा खबर
 

‘एडल्ट स्टार’ मिया खलीफा करने जा रही हैं इस मलयालम फिल्म के जरिए डेब्यू

Mia Khalifa Mollywood Movie: सनी लियोनी के बाद भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के लिए तैयार हैं मिया खलीफा।

मलयालम फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं मिया खलीफा।

सनी लियोनी की तरह ही एक और एडल्ट स्टार भारतीय फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बनने जा रही हैं जिनका नाम है मिया खलीफा। जी हां मिया खलीफा मलयालम फिल्म के जरिए भारतीय सिनेमा का हिस्सा बनने वाली हैं। उन्हें एडल्ट कॉमेडी फिल्म चंकज 2: द कनकलूजन के लिए अप्रोच किया गया है। निर्देशक ओमार लुला ने इस खबर को मनोरमा न्यूज को कंफर्म करते हुए कहा- फिल्म में डांस नंबर के अलावा मिया एक किरदार निभाते हुए दिखेंगी।

सनी लियोनी के बाद मिया एडल्ट इंडस्ट्री से आने वाली दूसरी स्टार हैं जो हिंदी फिल्मों में करियर बनाना चाहती हैं। एडल्ट इंडस्ट्री में मिया का रोल छोटा लेकिन काफी सफल रहा था। उनका एडल्ट स्टार के तौर पर करियर 2014-15 तक रहा। अब वो इस इंडस्ट्री को छोड़कर एक पत्रकार के तौर पर काम कर रही हैं और स्पोर्ट्स शोज होस्ट कर रही हैं। जिसमें यूट्यूब चैनल का कॉम्पलेक्स न्यूज शामिल है।

चंकज 2 इसी साल अगस्त में रिलीज हुई फिल्म चंकज का सीक्वल होगा। जिसके लिए मिया को महत्वपूर्ण किरदार ऑफर किया गया है। फिल्म निर्माताओं को अभी बाकी की कास्ट और क्रू को फाइनल करना बाकी है। चंकज 2 की शूटिंग अगले साल मई 2018 में शुरू होगी।

कहा जा रहा है कि चंकज 2 को बॉलीवुड का एक बड़ा प्रोडक्शन हाउस प्रोड्यूस करेगा। चंकज के लेखक सांरग और सनूप थिकोडम सीक्वल की भी कहानी लिखेंगे। फिल्म में फीमेल लीड का किरदार निभाने वाले एक्टर हनी रोज सीक्वल की हिस्सा होंगे। ओमार इस समय अपनी अगली फिल्म ओरु अदार लव की शूटिंग कर रहे हैं। यह फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज होगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App