ताज़ा खबर
 

अनु मलिक के बचाव में आए सोनू निगम पर भड़कीं सोना महापात्रा, सुनाई खरी-खोटी

मीटू अभियान के दौरान बी-टाउन के फेमस सिंगर अनु मलिक पर सिंगर श्वेता पंडित और सोना महापात्रा ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे।

बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम और सोना महापात्रा।

मीटू कैंपेन में बॉलीवुड हस्तियों की गहमा-गहमी थमने का नाम नहीं ले रही। अब सिंगर सोना महापात्रा ने अनु मलिका का बचाव करने वाले सोनू निगम को सोशल मीडिया पर खूब खरी-खोटी सुनाई है। सोना ने ट्विटर सोनू निगम को घेरते हुए ट्विट किया कि ‘काम न मिलने वाले करोड़पति के लिए इतनी ज्‍यादा सहानुभूति? उनकी सुविधाप्राप्‍त वाली फैमिली के लिए इतनी ज्‍यादा हमदर्दी? उन लड़कियों व महिलाओं का क्‍या जिनको उन्‍होंने परेशान किया? अब तक जो गवाहियां सामने आई हैं क्या वे काफी नहीं हैं?’

दरअसल, मीटू अभियान के दौरान बी-टाउन के फेमस सिंगर अनु मलिक पर सिंगर श्वेता पंडित और सोना महापात्रा ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे। इसके अलावा उनपर अन्य दो लड़कियों के साथ गलत हरकत करने के भी आरोप लगे हैं। ‘इंडियन आइडल’ सीजन 5 की असिस्टेंट डायरेक्टर रहीं डेनिका डिसूजा ने हाल ही बताया था कि वह उन दोनों लड़कियों को जानती हैं। बता दें कि अनु इस शोज में जज की भूमिका में थे।

इसके बाद सोनू निगम ने अनु मलिका का बचाव करते हुए ट्वीट किया था कि, अनु मलिक पर बिना किसी सबूत के आरोप लगा दिए गए हैं। अनु मलिक के लिए उन्होंने कहा आरोप की जांच होना तक ठीक है, लेकिन किसी को इसके लिए काम से निकाल देना उसके परिवार के साथ नाइंसाफी है क्योंकि अभी तक कुछ भी सिद्ध नहीं हुआ है। इसके अलावा उन्होंने मीटू मूवमेंट के बारे में अपनी राय रखते हुए कहा कि, किसी ने भी हमें दूसरों के जीवन में कोर्ट का काम करने वाला अधिकार नहीं दिया है। यह जरूरी है कि जो आरोप लगाए गए हैं, उनके सबूत पेश किए हैं।

बता दें कि अनु मलिक पहले ही अपने ऊपर लगे सारे आरोपों को गलत और निराधार बता चुके हैं। लेकिन सोनी टीवी इन आरोपों के बाद उन्हें शो से बाहर कर दिया था। हालांकि इस पर उन्होंने बयान दिया था कि वे अपने ऊपर लगे गलत आरोपों से बहुत परेशान और दुखी हैं जिसकी वजह से उन्होंने ‘इंडियन आइडल’ से कुछ वक्त का ब्रेक लिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App