ताज़ा खबर
 

PHOTOS: मेरी प्यारी बिंदू के ट्रेलर रिलीज पर इस अंदाज में दिखे आयुष्मान खुराना और परिणीति चोपड़ा

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना और परिणीति चोपड़ा की फिल्म "मेरी प्यारी बिंदू" का ट्रेलर और ट्रेलर चैप्टर-1 रिलीज कर दिया गया है। फिल्म का ट्रेलर चैप्टर-2 मंगलवार को रिलीज किया जाएगा।
Author नई दिल्ली | April 4, 2017 13:17 pm
बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना और परिणीति चोपड़ा की फिल्म “मेरी प्यारी बिंदू” का ट्रेलर और ट्रेलर चैप्टर-1 रिलीज कर दिया गया है।

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना और परिणीति चोपड़ा की फिल्म “मेरी प्यारी बिंदू” का ट्रेलर और ट्रेलर चैप्टर-1 रिलीज कर दिया गया है। फिल्म का ट्रेलर चैप्टर-2 मंगलवार को रिलीज किया जाएगा। फिल्म एक नॉवेल राइटर और एक सिंगर के बारे में है। फिल्म के टीजर के रिलीज के मौके पर एक्टर आयुष्मान खुराना और परिणीति चोपड़ा एक दम फिल्मी अंदाज में नजर आए। क्योंकि फिल्म में आयुष्मान एक सीधे-सादे शख्स हैं और परिणीति एक तेज तर्रार लड़की हैं तो फिल्म के टीजर के मौके पर भी ये दोनों उसी लुक में दिखे। आयुष्मान ने जहां कुर्ता पायजामा पहन रखा था तो वहीं परिणीति यलो सिंगल पीस पर व्हाइट ब्लेजर पहने दिखीं।

इस इवेंट की तस्वीरें फोटोग्राफर वरिंदर चावला ने क्लिक कीं। हम इवेंट की तस्वीरें आपको यहां दिखा रहे हैं। मुंबई में आयोजित किए गए इस इवेंट में आयुष्मान ने कहा- मुझे इस रोल के लिए खुद को तैयार करने के लिए पहले गाना गाना भूलना पड़ा क्योंकि मेरा किरदार एक लेखक का है और लेखक आम तौर पर अच्छे गायक नहीं होते। मुझे असल में वैसा अभिनय करना पड़ा। उन्होंने कहा- मुझे लगता है कि फिल्म देखने के बाद ऑडियंस अपनी पुरानी यादों में खो जाएगी। खास तौर पर उन मौकों पर जब वह प्यार में पड़े थे, बचपन की यादें, पसंदीदा गाने गाना, 90 के दशक में लैंडलाइन फोन्स पर ब्लैंक कॉल्स आना, जब मोबाइल फोन्स उतने पॉपुलर नहीं थे जितने आज हैं।

आयुष्मान ने कहा- मुझे लगता है कि हमें आज भी नए गानों की तुलना में पुराने गाने सुनना ज्यादा पसंद है। जब तक कि नए गाने पुराने गानों की लिस्ट में नहीं चले जाते। यह बहुत प्यारी बात है। मनीष शर्मा के प्रोडक्शन और आकाश रॉय के निर्देशन में बन रही यह फिल्म 12 मई को रिलीज होगी। गौरतलब है कि हाल ही में आयुष्मान और परिणीति द कपिल शर्मा शो पर अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे और शो के सेट पर ही उन्होंने कपिल का बर्थडे भी सेलिब्रेट किया था। फिल्म के लिए परिणीति चोपड़ा ने खुद ही एक गाना गाया है जो कि एक उनका सिंगिंग डेब्यू है।

गोलमाल 4 की शूटिंग हुई शुरु; परिणीति चोपड़ा, अरशद वारसी, तुषार कपूर ने शेयर की फोटो

बॉलीवुड बुलेटिनः कपिल शर्मा शो पर नहीं लौटेंगे सुनील ग्रोवर, जानिए 4 और बड़ी खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.