ताज़ा खबर
 

मेरी प्यारी बिंदू का गाना ‘हारेया’ रिलीज, एक बार फिर नए लव ट्रैक के साथ हाजिर हैं अरिजीत सिंह

आयुष्मान खुराना और परिणीति चोपड़ा की फिल्म मेरी प्यारी बिंदू का गाना हारेया रिलीज हो गया है। इस गाने को अरिजीत सिंह ने आवाज दी है।

मेरी प्यारी बिंदू में आयुष्मान खुराना लीड रोल में हैं।

आयुष्मान खुराना और परिणीति चोपड़ा की फिल्म मेरी प्यारी बिंदू का गाना हारेया रिलीज हो गया है। इस गाने को अरिजीत सिंह ने आवाज दी है। गाने में आपको आयुष्मान और परिणीति चोपड़ा की केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। आयुष्मान खुराना और परिणीति चोपड़ा की फिल्म “मेरी प्यारी बिंदू” के ट्रेलर को रिलीज करने के लिए भी मेकर्स ने एक अनोखा तरीका निकाला था। क्योंकि फिल्म की कहानी आयुष्मान खुराना द्वारा लिखे एक नॉवेल और उसकी कहानी के बारे में है तो मेकर्स ने इसका ट्रेलर भी कुछ नॉवेल वाले ही अंदाज में रिलीज किया था। फिल्म का ट्रेलर चैप्टर्स के हिसाब से रिलीज किया गया था।

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने मेरी प्यारी बिंदू की गोलमाल अगेन में नजर आएंगी। यह फिल्म रोहित शेट्टी की गोलमाल सीरिज की चौथी इंस्टॉलमेंट हैं। मेरी प्यारी बिंदू से परिणीति सिंगिंग में अपना डेब्यू किया है। एक समाचार एजेंसी से बातचीत के दौरान परिणीति ने कहा वह इन सब चीजों को काफी एंजॉय कर रही हैं। मेरी प्यारी बिंदू के बाद गोलमाल मेरे लिए और दर्शकों के लिए अच्छा बदलाव होगा।

परिणीति ने कहा कि वह एक ही तरह की शैली में नहीं बंधना चाहती। मैं हमेशा अलग तरह की फिल्में करने की कोशिश करती हूं। मेरे लिए यह बहुत सम्मान की बात हैं कि मुझे रोहित शेट्टी के साथ काम करने का मौका मिला। वह बहुत बड़े डायरेक्टर हैं और गोलमाल जैसी हिट फिल्म की फ्रेंचाइजी बना रहे है। बता दें कि रोहित शेट्टी की गोलमाल फन अनलिमिटेड साल 2006 में आई थी। गोलमाल रिटंर्स 2008 में और गोलमाल 3 साल 2010 में रिलीज हुई थी। इन तीनों ही फिल्मों ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App