ताज़ा खबर
 

मेरी प्यारी बिंदु बॉक्स फर्स्ट डे ऑफिस कलेक्शनः दर्शकों को रिझाने में नाकाम रहे आयुष्मान खुराना और परिणीति चोपड़ा

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना और परिणीति चोपड़ा की फिल्म मेरी प्यारी बिंदु पहले दिन महज 1 करोड़ 75 लाख रुपए कमा सकी।

Author नई दिल्ली | May 13, 2017 5:11 PM
बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना और परिणीति चोपड़ा की फिल्म “मेरी प्यारी बिंदू” का ट्रेलर और ट्रेलर चैप्टर-1 रिलीज कर दिया गया है।

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना और परिणीति चोपड़ा की फिल्म मेरी प्यारी बिंदु पहले दिन महज 1 करोड़ 75 लाख रुपए कमा सकी। फिल्म के रिव्यू पहले ही इस बात का अंदाजा दे चुके थे कि दर्शकों को फिल्म कुछ खास इंप्रेस नहीं कर पाएगी। फिल्म की कहानी एक एक्सपेक्टेड लव स्टोरी है जो आपको आपके बचपन के दिनों और जवानी के दिनों की याद दिलाती है। हालांकि अभी ज्यादातर सिनेमाघरों में बाहुबली-2 ही स्क्रीन्स पर काबिज है लेकिन बावजूद इसके “मेरी प्यारी बिंदु” के मेकर्स ने 750 स्क्रीन्स का इंतिजाम कर ही लिया। इसी फिल्म के साथ रिलीज की गई फिल्म सरकार 3 तकरीबन ढाई करोड़ रुपए की कमाई करने में कामयाब रही।

जिन लोगों को फिल्म देखने जाना है वह आयुष्मान और परिणीति की फ्रेश कैमिस्ट्री और इसके म्यूजिक के लिए सिनेमाघरों का रुख कर सकते हैं। फिल्म की शुरुआत अभिमन्यू यानी बूबला (आयुष्मान खुराना) से होती है। वह एक एडल्ट बुक राइटर है और अपनी अगली किताब तैयार करने की कोशश में है। अपने काम में सफल होने के बाद भी अभिमन्यू खुश नहीं है। उसके कुछ फैन्स हैं तो कुछ लोग एसे हैं जो उसे नापसंद करते हैं। अभिमन्यू को ट्रैक पर लाने के लिए उसके मम्मी पापा तलाक का नाटक करते हैं। अभिमन्यू घर आता है तो एक बंगाली स्टाइल वेलकम मिलता है। यहां आकर उसकी कुछ पुरानी यादें ताजा होती हैं। जो कई साल पहले उसने दबा दी होती हैं।

फिल्म के पहले हिस्से में अभिमन्यू और बिंदू की पिछली जिंदगी और आज दिखाती है। फिल्म अभिमन्यू की सोच के आधार पर चलती है। फिल्म मेकर्स ने बिंदी के करिदार को मिस्ट्री बनाकर रखा है। परिणीति और आयुष्मान साथ में बेहद अच्छे लग रहे हैं। फिल्म के पहले हिस्से के हाईलाइट आयुष्मान खुराना और हिट रेट्रो गाने हैं। फिल्म में कुछ गलतियां भी हैं। फिल्म में जो समय दिखाया गया है उसमें गलतियां हैं। फिल्म का म्यूजिक बेहतरीन है। सचिन जिगर ने बेहतरीन काम किया है। फिल्म एक हल्की-फुल्की रोमांटिक कहानी है। अगर आप म्यूजिक लवर हैं तो यह फिल्म देख सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App