ताज़ा खबर
 

मेरी प्यारी बिंदू फर्स्ट सॉन्ग रिलीजः परिणीति चोपड़ा ने किया अपना सिंगिंग डेब्यू

परिणीति के अलावा इस फिल्म में उनके को-स्टार आयुष्यमान खुराना ने भी ट्विटर पर इस गाने की वीडियो को शेयर किया।

मेरी प्यारी बिंदू का पहला गाना माना के हम यार नहीं रिलीज हो गया है और इस गाने के साथ परिणीति सिंगिग में अपना डेब्यू कर रही हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणिति चोपड़ा को सिंगिंग बेहद पसंद है और कई बार वह इस बात को जाहिर भी कर चुकी हैं। मगर उन्हें कभी यह मौका नहीं मिला, लेकिन अपनी आने वाली फिल्म मेरी प्यारी बिंदू में परिणीति एक सिंगर के किरदार में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह अपनी आवाज में गाना गाती हुई भी दिखाई देंगी। जब इस फिल्म बनाने को लेकर घोषणा की गई थी उस समय फिल्म के मेकर्स ने एक टिजर शेयर किया था जिसमें परिणिति मेरी प्यारी बिंदू का गाना गुनगुना हुई नजर आईं थीं जिसको देखने के बाद उनके फैन्स काफी एक्साइडेट हो गए थे।

वहीं मंगलवार को मेरी प्यारी बिंदू का पहला गाना माना के हम यार नहीं रिलीज हो गया है और इस गाने के साथ परिणीति सिंगिग में अपना डेब्यू कर रही हैं। यह गाना सुनने में काफी अच्छा और सोल्फुल है साथ ही परिणीति की आवाज ने इस गाने की खूबसूरती को और बढ़ा दिया है। इस गाने को सचिन-जिगर ने कम्पोज किया है और कौसर मुनीर ने इस गाने को लिखा है। परिणीति ने ​इस गाने के वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा…गाने के दौरान मेरी पहली कोशिश। आप क्या सोचते हैं।

परिणीति के अलावा इस फिल्म में उनके को-स्टार आयुष्यमान खुराना ने भी ट्विटर पर इस गाने की वीडियो को शेयर किया। आयुष्मान ने लिखा परिणीति की आवाज बिल्कुल मेरी नॉवेल की हीरोइन जैसी है… स्मूद और सेक्सी। परिणीति के फैन्स को उनकी आवाज में यह गाना जरूर पसंद आएगा। इस फिल्म को मनीष शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं और यश राज फिल्म इसके प्रोड्यूसर है।

मेरी प्यारी बिंदू 12 मई को रिलीज होगी। इस फिल्म के साथ अमिताभ बच्चन की फिल्म सरकार-3 भी रिलीज होगी। इस फिल्म के अलावा परिणीति इन दिनों रोहित शेट्टी की गोलमान अगेन की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन, अरशद वारसी, नील नितिन मुकेश और तब्बू नजर आएंगे। परिणीति आखिरी बार फिल्म ढिशूम में वरुण धवन के साथ एक गाने में नजर आई थीं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ब्रेकअप की खबरें थीं झूठ, साथ-साथ छुट्टियां मनाने निकले रनवीर सिंह और दीपिका पादुकोण
2 अक्षय कुमार ने बताई अपना नाम बदलने की वजह, जानिए इन पांच बॉलीवुड सितारों ने क्यों बदले थे अपने असली नाम
3 बादशाह के मशहूर गाने “डीजे वाले बाबू” की मॉडल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की बोल्ड तस्वीरें, देखिए
यह पढ़ा क्या?
X