ताज़ा खबर
 

राम गोपाल वर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपलोड की सानिया मिर्जा की आपत्तिजनक तस्वीर, लोगों ने लताड़ा

कई लोगों ने रामगोपाल वर्मा द्वारा इंस्टाग्राम पर अपलोड की गई सानिया की इस तस्वीर को आपत्तिजनक बताया है। कुछ लोगों ने रामगोपाल से यह तस्वीर डिलीट करने को भी कहा है लेकिन उन्होंने अभी तक ऐसा नहीं किया है।

Author नई दिल्ली | June 12, 2017 8:16 PM
राम गोपाल वर्मा की शॉर्ट फिल्म “मेरी बेटी सनी लियोन बनना चाहती है” जल्द ही यूट्यूब पर रिलीज हुई है। यह फिल्म सनी लियोनी की जिंदगी के कई नए पहलुओं पर रोशनी डालती है।

राम गोपाल वर्मा अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर सानिया मिर्जा की एक तस्वीर अपलोड कर फिर से विवादों में घिर गए हैं। यह तस्वीर सानिया मिर्जा के टेनिस खेलते समय की है। दरअसल, यह तस्वीर इस एंगल से ली गई है कि इसमें सानिया के अंडर-गार्मेंट्स दिख रहे हैं। राम गोपाल वर्मा ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, “एक लड़की ने किसी को कहा कि ‘मेरी बेटी सनी लियोन बनना चाहती है’ से उसे अपनी कहानी याद आ गई। वह टेनिस बहुत अच्छा खेलती थी। लेकिन, एक उम्र के बाद उसके पिता ने उसे खेलने नहीं दिया, क्योंकि उसे स्कर्ट्स पहनना पड़ता। यह फिल्म ऐसे ही पिछड़े दिमाग वालों को सामने लाने के बारे में है, जो एक लड़की की सेक्शुऐलिटी को उसके खिलाफ इस्तेमाल करते हैं।”

सोशल मीडिया पर राम गोपाल के इस पोस्ट की काफी आलोचना हो रही है। लोगों ने उनके द्वारा इंस्टाग्राम पर अपलोड की गई सानिया की इस तस्वीर को आपत्तिजनक बताया है। कई लोगों ने राम गोपाल से यह तस्वीर डिलीट करने को भी कहा है लेकिन उन्होंने अभी तक ऐसा नहीं किया है।

HOT DEALS
  • Gionee X1 16GB Gold
    ₹ 8990 MRP ₹ 10349 -13%
    ₹1349 Cashback
  • Micromax Vdeo 2 4G
    ₹ 4650 MRP ₹ 5499 -15%
    ₹465 Cashback

बता दें कि राम गोपाल वर्मा और विवादों का साथ काफी पुराना है। वह अपने विवादित बयानों के चलते अक्सर ही सुर्खियों में रहते हैं। राम गोपाल वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऐसी ही कुछ और भी तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें महिलाएं कुछ अतंरंग अंदाज में दिख रही हैं।

उल्लेखनीय है कि निर्देशक राम गोपाल वर्मा की शॉर्ट फिल्म “मेरी बेटी सनी लियोन बनना चाहती है” जल्द ही यूट्यूब पर रिलीज हुई है। यह फिल्म सनी लियोनी की जिंदगी के कई नए पहलुओं पर रोशनी डालती है। साथ ही साथ फिल्म कई इस तरह के संवेदशील सवाल भी उठाती है। ये सवाल कई लोगों को असहज महसूस करा सकते हैं।

बता दें कि कई लोगों ने जहां इस फिल्म की तारीफ की है, वहीं कई ने इसे शर्मसार करने वाला बताया है। यह फिल्म एक ऐसी बच्ची के बारे में है जो कि पॉर्नस्टार बनना चाहती है लेकिन उसे अपने माता-पिता के विरोध का सामना करना पड़ता है। फिल्म में बंद कमरे के अंदर माता-पिता और उसकी बेटी के बीच की बातचीत को दिखाया गया है। बेटी लगातार अपने पिता को इस बात पर कन्विंस करने की कोशिश करती है कि वह उसे उसके मन का काम करने की अनुमति दें।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App