ताज़ा खबर
 

‘मेरी आशिकी तुमसे ही’ के गौतम गुलाटी और स्मृति खन्ना ने प्राइवेट सेरिमनी में की सगाई

'मेरी आशिकी तुमसे है' शो में स्मृति ने रितिका नाम का किरदार निभाया था। यह एक ग्रे शेड वाला रोल था। वहीं, गौतम ने शो की लीड एक्ट्रेस ईशानी यानी राधिका मदान के भाई का रोल अदा किया था।

Author नई दिल्ली | May 30, 2017 19:43 pm
‘मेरी आशिकी तुमसे है’ शो में स्मृति ने रितिका नाम का किरदार निभाया था। यह एक ग्रे शेड वाला रोल था। वहीं, गौतम ने शो की लीड एक्ट्रेस ईशानी यानी राधिका मदान के भाई का रोल अदा किया था।

टीवी शो ‘कसम तेरे प्यार की’ के एक्टर गौतम गुप्ता और स्मृति खन्ना ने सगाई कर ली है। इन दोनों के बीच की रिलेशनशिप पिछले काफी समय से चर्चा का विषय बनी हुई थी। गौतम और स्मृति की सगाई के अवसर पर इनके परिवार वाले भी मौजूद थे। बता दें कि इन दोनों की मुलाकात शो ‘मेरी आशिकी तुम से ही’ के सेट पर हुई थी। वहीं पर इन दोनों में प्यार हुआ और बात सगाई तक आ पहुंची है। यह शो साल 2016 में खत्म हो गया था। इस तरह से यह कपल तभी से एक-दूसरे को डेट रहा था। ‘कसम तेरे प्यार की’ का प्रसारण कलर्स पर 7 मार्च 2016 से चल रहा है।

‘मेरी आशिकी तुमसे है’ शो में स्मृति ने रितिका नाम का किरदार निभाया था। यह एक ग्रे शेड वाला रोल था। वहीं, गौतम ने शो की लीड एक्ट्रेस ईशानी यानी राधिका मदान के भाई का रोल अदा किया था। यह शो दर्शकों को काफी पसंद आया था। गौतम गुप्ता के टीवी की दुनिया कोई नई नहीं है। वह काफी लंबे समय से टीवी शोज में काम कर रहे हैं। गौतम मेरी आशिकी तुमसे ही को अलावा कुछ तो है तेरे मेरे दरिमियान और बॉक्स क्रिकेट लीग में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा उनके पिता सुशील गुप्ता की प्रोडक्शन कंपनी है। कहा जाता है कि शुरु-शुरु में गौतम की एक्टिंग में दिलचस्पी नहीं थी। उनका मन ऑर्ट में लगता था। वह अपने एक दोस्त की सलाह पर एक्टिंग करने के लिए तैयार हुए थे।

Wish a very happy married life

A post shared by Prince and Princess…💑 (@ishveer.world) on

इसके बाद गौतम की एक्टिंग में मन लग गया और अब वह टीवी के एक बेहतरीन एक्टर माने जाते हैं। स्मृति भी टीवी शोज में लंबे समय से काम कर रही हैं। स्मृति ने एक्टिंग में आने से पहले मॉडलिंग की थी। शो ‘मेरी आशिकी तुमसे ही’ में इनके किरदार रितिका से इनको बड़ी पहचान मिली। यह शो कलर्स टीवी से प्रसारित होता था। एक दिलचस्प बात यह है कि स्मृति एक पंजाबी फिल्म ‘जट एअरवेज’ में भी काम कर चुकी हैं। टीवी शो ‘ये है आशिकी’ में इनके किरदार का नाम रीवा था। दर्शकों ने इसे खूब पसंद किया था।

Lovely couple

A post shared by Prince and Princess…💑 (@ishveer.world) on

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App