ताज़ा खबर
 

Mere Pyare Prime Minister Quick Review: मां और बच्चे के गहरे लगाव को दिखाती है ‘मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर’, जानिए फिल्म में क्या कुछ है खास

Mere Pyare Prime Minister Quick Review: राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म 'मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर' में एक बच्चे और उसकी मां की कहानी को दिखाया गया है। एक दिन बच्चा पीएम को चिट्ठी लिख मिलने की फरियाद करता है।

Author Published on: March 14, 2019 2:33 PM
फिल्म ‘मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर’ 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Mere Pyare Prime Minister Review: राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म ‘मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर’ 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म की कहानी में एक 8 साल का बच्चा एक हादसा होने के बाद प्रधानमंत्री को चिट्ठी लिख मिलने की गुहार लगाता है। फिल्म में रासिका अगाषे, सोनिया अल्बिजुरी, आदर्श भारती, अंजलि पाटिल और अतुल कुलकर्णी लीड भूमिका में हैं। फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद से ही दर्शकों के बीच ‘मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर’ को लेकर उत्साह बढ़ गया था।

फिल्म के ट्रेलर में दिखाया जाता है कि 8 साल की कन्हू जो मुंबई के स्लम एरिया में अपनी मां के साथ रहता है। कन्हू सुख-सुविधाओं के अभाव में भी अपने दोस्तों और मां के साथ खुश है। लेकिन एक दिन उसकी मां के साथ कुछ ऐसा होता है कि उसकी पूरी जिंदगी बदल जाती है। छोटे से बच्चे का भगवान से भी विश्वास उठ जाता है। मां के लाख बार कहने पर भी कन्हू भगवान के सामने सिर झुकाने के लिए तैयार नहीं होता है। कन्हू का मानना है कि जो भी हुआ है, वह सब भगवान ने किया है। इसके बाद अपनी फरियाद को प्रधानमंत्री तक पहुंचाने के लिए नन्हा कन्हू उन्हें चिट्ठी लिखता है।

‘मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर’ फिल्म का ट्रेलर कई सारे सवाल मन में उठाता है। क्या नन्हा कन्हू की चिट्ठी प्रधानमंत्री तक पहुंच पाएगी। क्या कन्हू को पीएम से मिलने का मौका मिलेगा। क्या होगा जब पीएम तक कन्हू की चिट्ठी पहुंचेगी। एक्टिंग की बात करें तो फिल्म में अंजिल पाटिल ने सरगम का रोल अदा किया है। अंजिल ने अपनी रोल के साथ न्याय करने की पूरी कोशिश की है तो वहीं नन्हे कन्हू ने भी अपने एक्सप्रेशन्स से कमाल कर दिखाया है। फिल्म का निर्माण राकेश ओमप्रकाश मेहरा, राजीव टंडन और अर्पित व्यास ने मिलकर किया है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 शातिर हैं अक्षय कुमार, तुक्के में पता लगा लिया क्या है करीना कपूर के फोन का Password
2 ‘आमिर खान के कारण मैं घंटों बाथरूम में बैठ कर रोई थी, सलमान ने दिया था साथ’
3 Boomerang Full Movie Online: Tamilrockers पर लीक हुई Boomerang, पाइरेटेड लिंक सोशल मीडिया पर वायरल
जस्‍ट नाउ
X