ताज़ा खबर
 

Mental Hai Kya: कुछ ऐसे हैं कंगना रनौत और राजकुमार राव के बीच रिश्ते

कंगना रनौत पिछले दिनों काफी सुर्खियों में रहीं। फिल्म 'मणिकर्णिका' से एक्टर के क्विट करने की वजह कंगना को बताया जा रहा था। वहीं राजकुमार बता रहे हैं कि कंगना के साथ एक को-स्टार होने के नाते उनके रिलेशन कैसे हैं। दोनों जल्द ही फिल्म 'मेंटल है क्या' में साथ नजर आने वाले हैं। इसके अलावा कंगना और राजकुमार एक और प्रोजेक्ट में साथ नजर आएंगे।

कंगना रनौत और राजकुमार (फोटोसोर्स: इंस्टाग्राम)

राजकुमार राव की ‘स्त्री’ ने दर्शकों का खूब दिल जीता। फिल्म जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने जा रही है। इसके अलावा राजकुमार और भी कुछ नए और अलग तरह के प्रोजेक्ट्स के साथ दर्शकों के सामने आने वाले हैं। राजकुमार और कंगना ने विकास बहल की फिल्म ‘क्वीन’ में साथ काम किया था। ऐसे में अब एक बार फिर से कंगना और राजकुमार एक साथ एक फ्रेम में फिल्म ‘मेंटल है क्या’ में नजर आएंगे। प्रकाश कोवेलामुदी के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘मेंटल है क्या’ में कंगना और राजकुमार एक बार फिर से साथ आ रहे हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान राजकुमार बताते हैं कि उनके और कंगना के बीच में रिश्ते कैसे हैं। दोनों की कैसी पटती है। आईएएनएस को दिए इंटरव्यू में राजकुमार कहते हैं- ‘हम दोनों अब पहले से ज्यादा एक दूसरे के साथ कंफर्टेबल हैं। उस वक्त वह मुझे और मैं उन्हें नहीं जानते थे।’ राजकुमार आगे कहते हैं- करीब 3-4 सालों में हम एक दूसरे से बीच-बीच में मिलते रहते हैं। हमारी मुलाकात कभी पार्टीज तो कभी किसी इवेंट में हो जाती है। ऐसे में हमारा कंफर्टलेवल बन चुका है।

बता दें, राजकुमार की फिल्म मेंटल है क्या के अब तक कई सारे पोस्टर्स सामने आ चुके हैं। देखने में ये पोस्टर्स काफी दिलचस्प लगते हैं। राजकुमार और कंगना की इस फिल्म को एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं। यह एक एडल्ट कॉमेडी फिल्म है। इसके अलावा कंगना और राजकुमार फिल्म ‘इमली’ में भी साथ नजर आएंगे। इस फिल्म के जरिए तीसरी बार कंगना और राजकुमार साथ काम करेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इमली की शूटिंग नवंबर के महीने में शुरू की जाएगी। बताते चलें, राजकुमार इस वक्त अपने एक अपकमिंग प्रोजेक्ट में बिजी हैं जिसमें मौनी रॉय उनके अपोजिट होंगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App