ताज़ा खबर
 

पढ़ें किसने ‘Batman v Superman’ फिल्म को बताया कचरा और पैसे की बर्बादी

60 वर्षीय अभिनेता मेल गिब्सन ने वेनिस फिल्म समारोह के दौरान कहा, यह कचरा है। मेरी इसमें रुचि नहीं है।

एक्टर और फिल्ममेकर मेल गिब्सन ने फिल्ममेकर जैक स्नेदर की सुपरहीरो फिल्म ‘बैटमैन वर्सेज सुपरमैन : डॉन ऑफ जस्टिस’ को कचरा बताया है।

60 वर्षीय अभिनेता मेल गिब्सन ने वेनिस फिल्म समारोह के दौरान डेडलाइन डॉट कॉम से कहा, “यह कचरा है। मेरी इसमें रुचि नहीं है। क्या आप जानते हैं कि असली सुपरहीरो और कॉमिक्स के सुपरहीरो में क्या अंतर है? असली सुपरहीरो स्पैनडेक्स नहीं पहनते। इसलिए मैं इसके बारे में नहीं जानता। स्पैनडेक्स काफी महंगे आते होंगे।”

‘बैटमैन वर्सेज सुपरमैन : डॉन ऑफ जस्टिस’ में बेन एफ्लेक और हेनरी केविल ने मुख्य भूमिकाएं निभाई है। वहीं, गिब्सन ने कहा कि वह छोटे बजट की फिल्म ‘हैकसाओ रिज’ में काम कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि उनकी पिछली फिल्म ‘एपोकैल्पटो’ तीन करोड़ डॉलर में बनी थी। उन्होंने कहा कि वह समझते कि 20 करोड़ डॉलर में बनाई गई फिल्में इसके लायक भी है।

गिब्सन ने कहा, “मैं उन्हें देखकर सिर पीट लेता हूं। मुझे यह पैसों की बरबादी लगती है। लेकिन हो सकता है कि हरी स्क्रीन के आगे (वीएफएक्स इफेक्ट के लिए कलाकार हरी स्क्रीन के आगे अभिनय करते हैं) अगर मैं वहीं काम करूं तो वह चीज मुझे कुछ अलग नजर आएगी।”

बता दें कि हाल ही में भारत में भी एक सुपरहीरो फिल्म रिलीज हुई थी। ए फ्लाइंग जट्ट नाम से आई इस फिल्म रो रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ एक सुपरहीरो के किरदार में नजर आए थे। फिल्म में टाइगर को एस सिख सुपरहीरो दिखाया गयाा है। जो बुराई का अंत करने के लिए लड़ता है। फिल्म में कई सोशल मैसेज भी दिए गए थे।

Read Also:VIDEO:ए फ्लाइंग जट्ट का गाना ‘बीट पे बूटी’ रिलीज, देखने को मिले टाइगर और जैकलीन के धांसू मूव्स

Read Also:A Flying Jatt: ट्रेलर में देखें मां से डांट खाता, कुत्तों से डरता और हॉलीवुड विलेन के छक्के छुड़ाता सुपर हीरो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.