ताज़ा खबर
 

कविता कौशिक की मेहंदी सेरेमनी पर पहुंची भारती सिंह, आशका गोराडिया, देखें तस्वीरें

कविता 15 लोगों के साथ केदारनाथ जाएंगी। जहां उनकी शादी होगी। शादी के बाद जोड़ा सीधे अपने हनीमून पर चला जाएगा।

कविता कौशिक की मेहंदी सेरेमनी पर पहुंची भारती सिंह और आशका गोराडिया। (Image Source: Instagram)

टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक के घर इस समय खुशियों का माहौल है। इसकी वजह उनकी शादी का होना है। दरअसल, एफआईआर की एक्ट्रेस अपने बेस्ट फ्रेंड औरक ब्वॉयफ्रेंड रोनित बिस्वास के साथ 27 जनवरी को शादी करने जा रही हैं। दोनों केदारनाथ के शिव पार्वती मंदिर में साधारण तरीके से शादी करेंगे। हिमालय की चोटी पर शादी से पहले जोड़ा अपनी हल्दी और मेहंदी की रस्मों को मुंबई के मलाड वाले घर में करीबी दोस्तों और परिवार के साथ सेलिब्रेट कर रहा है। परसों कविता की हल्दी जबकि कल मेहंदी सेरेमनी थी। जिसमें भारती सिंह और आशका गोराडिया नजर आईं।

हल्दी के मौके पर कविता ने पीले और पिंक कलर की लहंगा- चोली पहनी हुई थी और अपने लुक को हैवी ज्वैलरी के साथ पूरा किया था। वहीं दुल्हे ने हरे रंग का कुर्ता पायजामा पहना था। हल्दी सेरेमनी पर आशका अपने मंगेतर ब्रेंट गोबल के साथ पहुंची थी। उन्होंने इसकी एक फोटो भी शेयर की थी। कविता 15 लोगों के साथ केदारनाथ जाएंगी। जहां उनकी शादी होगी। शादी के बाद जोड़ा सीधे अपने हनीमून पर चला जाएगा। पिछले साल सितंबर में कविता ने बताया था कि उन्हें एक बार फिर से प्यार मिल गया है। इससे पहले वो नवाब शाह को डेट कर रही थीं। रोनित मैंगोऑरेंज प्रोडक्शन में ब्रांड डायरेक्टर और हेड ऑफ इवेंट्स के पद पर हैं। एक-दूसरे को डेट करने से पहले दोनों लंबे समय से बेस्ट फ्रेंड रहे हैं।

View this post on Instagram

Mehndi done ✅ ❤️

A post shared by Kavita (@ikavitakaushik) on

बता दें कि कविता ने अपनी शादी की घोषणा मैसेज द्वारा की थी। अपने करीबी दोस्तों को भेजे मैसेज में उन्होंने लिखा था- हैल्लो, मैं आप सभी के साथ एक खबर शेयर करना चाहती हूं, मैं अपने बेस्ट फ्रेंड रोनित बिस्वास के साथ शादी कर रही हूं। और जिंदगी के नए चरण की शुरुआत मिसेज बिस्वास के तार पर 27 जनवरी को करने वाली हूं। यह एक तत्काल कॉल है और 2 दिन पहले फैसला किया गया है। आप सब इसे भगवान की कृपा समझ सकते हैं। हम सभी केदारनाथ जा रहे हैं और शिव पार्वती के मंदिर में जाकर साधारण तरीके से शादी कर रहे हैं।

इस मैसेज में कविता ने बताया कि हल्दी और मेहंदी सेरेमनी 23 और 24 को उनके मुंबई वाले घर में होगी। कोई कार्ड नहीं छपे हैं, कोई उन्माद, ये करना है वो नहीं करना है और आमंत्रण नहीं है। मैं जानती हूं अपने पूरे परिवार और दोस्तों को हिमालय पर लेकर जाना जहां इस समय बर्फ पड़ रही है, सड़क जाम हैं काफी मुश्किल है। इसी वजह से हम 15 लोग ही जा रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि आप सभी लोग अपना प्यार और आशीर्वाद हमें देंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 काबिल और रईस के क्लैश पर पढ़िए ऋतिक रोशन का बेहद खास मैसेज
2 बिग बॉस के घर में आईंं पूर्व कंटेस्टेंट मंदना करीमी, लोपामुद्रा को बताया विलेन
3 शाहरुख खान की फिल्म रईस के ये दमदार डायलॉग्स इंटरनेट पर मचा रहे धूम