Meghna Naidu Comeback on Screen But Not with a Decent Character - एक दशक के बाद फिल्मी पर्दे पर लौटी ये बोल्ड एक्ट्रेस, सेक्स वर्कर का निभाएंगी किरदार - Jansatta
ताज़ा खबर
 

एक दशक के बाद फिल्मी पर्दे पर लौटी ये बोल्ड एक्ट्रेस, सेक्स वर्कर का निभाएंगी किरदार

फिल्म की कहानी उस दौर की है जब भारत और बांग्लादेश से चीजों की तस्करी हुआ करती थी और लोग सामानों की तस्करी किया करते थे।

मेघना ने बताया कि वह बांग्ला फिल्म ‘सितारा’ से कमबैक करेंगी और इस फिल्म में उनका रोल एक सेक्स वर्कर का होगा।

बॉलीवुड एक्ट्रेस मेघना नायडू तकरीबन 10 साल बाद फिल्मी पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। उनकी आने वाली फिल्म में मेघना एक सेक्स वर्कर का किरदार निभाती नजर आएंगी। मेघना ने बताया कि वह बांग्ला फिल्म ‘सितारा’ से कमबैक करेंगी और इस फिल्म में उनका रोल एक सेक्स वर्कर का होगा। अपने किरदार के बारे में मेघना ने बताया कि उनके किरदार का नाम लोखोन्ना होगा जो कि भारत और बांग्लादेश से सामानों की तस्करी में मदद करती है और साथ ही वेश्यावृत्ति से भी जुड़ी हुई है।

फिल्म की कहानी उस दौर की है जब भारत और बांग्लादेश से चीजों की तस्करी हुआ करती थी और लोग सामानों की तस्करी किया करते थे। मेघना के बारे में बता दें कि उन्होंने ज्यादातर बॉलीवुड की बी-ग्रेड फिल्मों में काम किया है और इस दौरान खुद को जमकर एक्सोज भी किया है। हालांकि वह खुद को बॉलीवुड में स्थापित कर पाने में नाकाम रहीं और उन्होंने दक्षिण भारत का रुख कर लिया। उन्होंने 2 कन्नड़ फिल्मों में काम किया। जहां तक बात उनके बॉलीवुड डेब्यू की है तो उन्होंने फिल्म ‘हवस’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था।

मेघना ने कहा कि बांग्ला बहुत प्यारी भाषा है लेकिन इसे बोलना जरा मुश्किल है। यह फिल्म अपने आप में एक खास अनुभव होगी। मैं फिल्म में रमिया सेन, एम. नस्सार और जाहिद हसन के साथ काम करूंगी। उन्होंने कहा कि मैंने एक डांसर और परफॉर्मर के तौर पर काम करने को खूब इंजॉय किया है। मैंने इस साल की शुरुआत परिवार और दोस्तों के साथ वक्त बिताने से की है। पिछले 15 साल में पहली बार यह हुआ है कि मैंने नए साल पर कोई शो नहीं किया है।

Love yourself !!! Thank you @munnasphotography for this lovely picture

A post shared by Meghna Naidu (@meghnanaidu1) on

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App