ताज़ा खबर
 

ज़रा पहचानिए कठपुतली नाच दिखाने वाले इस बॉलीवुड सेलेब्रिटी को…

‘Gulabo Sitabo’ का फर्स्ट लुक सामने आया है। इस लुक में वह काफी रहस्यमयी लग रहे हैं। एक बहुत बूढ़े आदमी के अवतार में अमिताभ बच्चन बिलकुल भी पहचाने नहीं जा रहे हैं।

‘Gulabo Sitabo’ के फर्स्ट लुक में अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का हाल ही में अपकमिंग फिल्म ‘Gulabo Sitabo’ का फर्स्ट लुक सामने आया है। इस लुक में वह काफी रहस्यमयी लग रहे हैं। एक बहुत बूढ़े आदमी के अवतार में अमिताभ बच्चन बिलकुल भी पहचाने नहीं जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन की ये तस्वीर काफी वायरल हो रही रहै। 76 साल के बिग बी ने इस तस्वीर में सिर को ढका हुआ है, चेहके पर बड़ा चश्मा लगाया हुआ है। वहीं उन्होंने अपनी दाढ़ी बढ़ाई हुई है। खास बात ये ही कि अमिताभ बच्चन की नाक इस तस्वीर में काफी बाहर हो उकेरी हुई है। ऐसे में ये नाक और बड़ी लग रही है।

इस अवतार में अमिताभ फैंस के पहचान में ही नहीं आ रहे हैं। बाद में गौर से पता चलने पर फैंस हैरानी जता रहे हैं कि ‘अरे ये तो अमिताभ बच्चन हैं’। बिग बी आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म ‘Gulabo Sitabo’ में नजर आएंगे। ये फिल्म साल 2020 में अप्रैल 24 तारीख को रिलीज होगी। इस फिल्म को शूजित सरकार डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म में ज्यादातर लखनऊ की लोकेशन देखने को मिलेंगी क्योंकि फिल्म का ज्यादा भाग वहीं शूट किया गया है। इस फिल्म को जूही चतुर्वेदी ने लिखा है। बिग बी स्टारर फिल्म ‘पीकू’ को भी जूही ने ही लिखा था।

बतादें, फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ पॉपुलर पपेट सिस्टर्स के ऊपर बेस्ड है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन कठपुतलियां नचाते नजर आएंगे। जल्द ही अमिताभ बच्चन फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ मौनी रॉय, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी होंगे।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App