ताज़ा खबर
 

Bollywood में फिल्मों की कमाई को लेकर अमिताभ बच्चन ने कहा…

मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने कहा कि भले ही हिंदी फिल्म जगत सबसे अधिक फिल्में बनाता है, लेकिन कमाई उतनी नहीं होती, जितनी होनी चाहिए।
Author मुंबई | September 4, 2015 12:48 pm
मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने कहा कि भले ही हिंदी फिल्म जगत सबसे अधिक फिल्में बनाता है, लेकिन कमाई उतनी नहीं होती, जितनी होनी चाहिए। (फोटो: रॉयटर्स)

@amitabhbachchan मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने कहा कि भले ही हिंदी फिल्म जगत सबसे अधिक फिल्में बनाता है, लेकिन कमाई उतनी नहीं होती, जितनी होनी चाहिए। अमिताभ ने कहा कि कमाई के मामले में हॉलीवुड सबसे आगे है।

बिग बी ने अपने ब्लॉग में पोस्ट किया, ‘‘हमारे देश का फिल्म जगत विश्व में सबसे अधिक फिल्में बनाता है और इस पर हमें गर्व है, लेकिन हम उन फिल्मों के लायक मुनाफा नहीं कमा पाते हैं। सबसे बड़ा तथ्य यह है कि हमें अपनी फिल्मों के लिए विपणन और दोहन प्रक्रिया नहीं पता, लेकिन हॉलीवुड को इसका भलीभांति ज्ञान है।’’

अमिताभ लगभग चार दशकों तक बॉलीवुड का हिस्सा रहे हैं और उन्हें लगता है कि बॉलीवुड में कहानी बताने का नया तरीका सच में देखने लायक है और हर किसी को इस पर ध्यान देना चाहिए।

उन्होंने कहा कि नए फिल्मकार नई दिलचस्प कहानियां, बेहतरीन योजनाएं, सोच से अलग अवलोकन कर रहे हैं और वो इतने अच्छे विचार ला रहे हैं जिन्हें नकारना मुश्किल है। अगर हम चाहते हैं कि समय हमारे पक्ष में हो तो हमें इन सब में शामिल होना होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.