ताज़ा खबर
 

श्रीदेवी को याद कर रो पड़ीं मीनाक्षी शेषाद्री, बोलीं- हम दोस्त नहीं थे लेकिन…

मीनाक्षी ने श्रीदेवी के साथ फिल्म 'जोशीले' में काम किया था। मीनाक्षी बताती हैं कि वह दोनों कभी दोस्त नहीं थीं। लेकिन वह उनकी अदाकारी औऱ उनके टैलेंट को बहुत प्रोत्साहित करती थीं।

मीनाक्षी शेषाद्री और श्रीदेवी

दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को झटका लगा है। वहीं, हिंदी सिनेमा की अदाकारा मीनाक्षी शेषाद्री ने भी श्रीदेवी की अचानक हुई मौत पर दुख जताया। इतना ही नहीं, श्रीदेवी को याद कर मीनाक्षी की आंखों में आंसू आ गए और वह रो पड़ीं। मीनाक्षी ने श्रीदेवी के साथ फिल्म ‘जोशीले’ में काम किया था। मीनाक्षी बताती हैं कि वह दोनों कभी दोस्त नहीं थीं। लेकिन वह उनकी अदाकारी और उनके टैलेंट को बहुत प्रोत्साहित करती थीं। मीनाक्षी कहती हैं कि वह श्रीदेवी की बहुत बड़ी फैन थीं।

एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में श्रीदेवी को लेकर मीनाक्षी शेषाद्री ने बताया कि श्रीदेवी कमाल की एक्ट्रेस थीं। उनकी पर्सनैलिटी में एक जादू था। मीनाक्षी ने कहा, “हमारी ऐसी आशा थी कि श्रीदेवी अपना काम आगे भी जारी रखेंगी। हमें वह तरह-तरह के किरदार निभाती नजर आएंगी। मुझे लगता है कि श्रीदेवी का चले जाना हमारे लिए, हमारी इंडस्ट्री के लिए बहुत बड़ा लॉस है।”

नागिन डांस करके सोशल मीडिया पर छाया बांग्लादेशी क्रिकेटर, यूजर्स बोले- श्रीदेवी को दी है श्रद्धांजलि

श्रीदेवी के साथ अपने काम के एक्सपीरियंस को लेकर मीनाक्षी ने कहा कि फिल्म ‘जोशीले’ में हमने साथ काम किया था। मीनाक्षी ने कहा, “हमने साथ स्क्रीन शेयर की थी। वह भी सिर्फ एक सीन और गाने के लिए। हम दोनों जब फिल्म के सेट पर आए, तो सब लोग बहुत टेंशन में थे कि हमारे बीच कहासुनी हो सकती है। लेकिन हम दोनों बहुत प्रोफेशनल थे। श्रीदेवी को याद करते हुए मीनाक्षी की आंखें भर आईं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App