ताज़ा खबर
 

#MeToo Movement: रेणुका शहाणे ने याद की खौफनाक आपबीती, बताया- उस दिन के बाद कभी होटल में अकेले नहीं सोई

Me Too Campaign Movement in India Hindi: मशहूर एक्ट्रेस ने इस घटना को याद करते हुए बतलाया कि किसी फिल्म की शूटिंग के दौरान वो एक होटल में ठहरी हुई थीं। एक शख्स जो इसी होटल में काम करता था वो खाना देने के लिए उनके कमरे में आय़ा। कमरे में दाखिल होने के बाद होटल के इस कर्मचारी ने रेणुका शहाणे से कहा कि वो उनका बहुत बड़ा प्रशंसक है। रेणुका ने बतलाया कि खाना परोसने के बाद यह शख्स उनके सामने ही मास्टरबेटिंग करने लगा।

रेणुका सहाणे ने बताया कि होटल कर्मचारी ने उनके साथ अश्लील हरकत की।

#MeToo ने महिलाओं को वो मंच दिया है जहां वो खुलकर अपने साथ हुई यौन अपराधों के बारे में बतला रही हैं। अब एक्ट्रेस रेणुका शहाणे ने अपने साथ हुए यौन अपराध के बारे में खुलकर बात की है। एक ऑनलाइन पोर्टल से बातचीत करते हुए रेणुका शहाणे ने अपने साथ होटल के एक कमरे में हुए वाकये को याद करते हुए कहा है कि वो अब अकेले होटल जाने से डरती हैं। उन्होंने अपनी आपबीती सुनाते हुए कहा है कि इस घटना के बाद वो कभी भी होटल के कमरे में अकेले नहीं सोती हैं।

मशहूर एक्ट्रेस ने इस घटना को याद करते हुए बताया कि किसी फिल्म की शूटिंग के दौरान वो एक होटल में ठहरी हुई थीं। एक शख्स जो इसी होटल में काम करता था वो खाना देने के लिए उनके कमरे में आय़ा। कमरे में दाखिल होने के बाद होटल के इस कर्मचारी ने रेणुका शहाणे से कहा कि वो उनका बहुत बड़ा प्रशंसक है। रेणुका ने बतलाया कि खाना परोसने के बाद यह शख्स उनके सामने ही मास्टरबेटिंग करने लगा।

रेणुका ने कहा कि इस घटना से वो चकित और भयभीत हो गईं। उन्होंने तुरंत इस शख्स को कमरे से निकल जाने के लिए कहा और होटल के मैनेजर से इस बात की शिकायत भी की। उन्होंने कहा कि इस घटना के बाद वह कभी भी होटल के कमरे में अकेले नहीं सोईं। उन्होंने कहा कि ऐसी घटनाएं सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि कही भी किसी के साथ हो सकती है।

आपको बता दें कि मशहूर अभिनेता आलोक नाथ पर भी एक महिला राइटर और प्रोड्यूसर ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। रेणुका शहाणे, आलोक नाथ के साथ फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उन्होंने इस मामले में महिला लेखिका का समर्थन किया है और आलोक नाथ के इस कृत्य की निंदा भी की है। रेणुका ने उन लोगों पर भी सवाल उठाए हैं जो शिकायत करने वाली पीड़ित महिलाओं पर ऊंगलियां उठा रहे हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App