MCA Movie Review, Masterpiece Movie Review, Middle Class Abbayi Full Movie Online Review and Film rating in Hindi: Masterpiece and MCA movies are ready to woo their audience - MCA, Masterpiece Movie Review: यहां पढ़े मामूट्टी की मास्टरपीस और नानी की एमसीए फिल्म का रिव्यू - Jansatta
ताज़ा खबर
 

MCA, Masterpiece Movie Review: यहां पढ़े मामूट्टी की मास्टरपीस और नानी की एमसीए फिल्म का रिव्यू

MCA Movie Review, Masterpiece Movie Review: मास्टरपीस जहां मामूट्टी के फैंस को काफी पसंद आएगी, वहीं एमसीए फिल्म में मनोरंजन के सारे तड़के मौजूद हैं।

अपने फैंस का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं मामूट्टी और नानी।

मिडिल क्लास अब्बई (एमसीए) फिल्म में लीड रोल नानी और साईं पल्लवी ने निभाया है। इस साल एक्टर नानी की यह तीसरी फिल्म है। इसस पहले रिलीज हुई उनकी फिल्में नेनू लोकल और निन्नू कोरी ने टिकट खिड़की पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। इसी वजह से एमसीए के निर्माता निश्चिंत हैं और उनका मानना है कि फिल्म टॉलीवुड के फैंस को काफी पसंद आएगी। इस बार एक्टर दर्शकों के बीच मिडिल क्लास के लड़के बनकर आ रहे हैं। फिल्म एक कॉमेडी जॉनर की है। नानी और साईं पल्लवी की केमिस्ट्री काफी शानदार है।

एमसीए फिल्म की कहानी ऐसी है जिससे कि युवा वर्ग खुद को उससे कनेक्ट कर पाएगा। इसके अलावा फिल्म दर्शकों को मध्यवर्गीय परिवार के मूल्य बताएगी। फिल्म में ड्रामा, एक्शन, कॉमेडी, रोमांस जैसे सभी तड़के मौजूद हैं जिसकी आशा दर्शक करते हैं। साईं पल्लवी और नानी को रोमांटिक किरदार निभाने के लिए जाना जाता है। इसी वजह से दोनों की जोड़ी दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में कामयाब हो जाएगी।

मास्टरपीस मूवी रिव्यू- वरलक्ष्मी सरथकुमार के साथ मामूट्टी की फिल्म मास्टरपीस आज रिलीज हो गई है। मंजू मांडव्या के निर्देशन में बनी इस फिल्म में एक्टर अंग्रेजी के प्रोफेसर का किरदार निभा रहे हैं। प्रोफेसर के किरदार में भी वो फैंस को ढेर सारा एक्शन करते हुए दिखाई देंगे। मामूट्टी की इस साल तीन फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। 66 साल के एक्टर पर्दे पर काफी फिट नजर आ रहे हैं। वरलक्ष्मी की पहचान कॉलीवुड में एक बोल्ड एक्ट्रेस वाली है। फिल्म में वो एक बोल्ड पुलिसवाली का किरदार निभा रही हैं जो भारी भरकम मशीन को संभालती हैं।

मामूट्टी के साथ निर्देशक मंजू ने दूसरी बार काम किया है। दोनों इससे पहले राजाधि राजा में साथ काम कर चुके हैं। पुलीमुरुगन की कहानी लिखने वाले उदयकृष्ण ने मास्टरपीस की स्क्रिप्ट लिखी है। इसी वजह से लगता है कि यह फिल्म एक्टर के फैंस की उम्मीदों पर खरी उतरेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App