ताज़ा खबर
 

Mayuri Kango को गूगल ने दी बड़ी जिम्मेदारी, अजय देवगन और रानी मुखर्जी जैसे एक्टर्स संग कर चुकी हैं काम

Mayuri Kango: साल 2009 में मयूरी आखिरी बार पर्दे पर फिल्म कुरबान में नजर आई थीं। इस फिल्म के बाद से ही एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री से किनारा कर लिया। दरअसल, मयूरी इन दिनों 'गूगल-इंडिया' के साथ काम कर रही हैं।

Mayuri Kango, Mayoori Kango after unsuccessful in Bollywood career, Mayuri Kango got appointed in Google, Mayuri Kango successful career in google, entertainment news, Mayuri Kango worked with rani mukerji, Mayuri Kango worked with ajay devgan, Mayuri Kango worked with boby deol, entertainment news, bollywood news, television newsएक्ट्रेस मयूरी

Mayuri Kango: रानी मुखर्जी संग ‘जुगनी-जुगनी’ गाने पर बेहद शानदार डांस कर फेम पाने वाली एक्ट्रेस मयूरी कांगो (Mayuri Kango) अचानक बड़े पर्दे से गायब हो गईं। एक्ट्रेस इससे पहले गाना ‘घर से निकलते ही कुछ दूर चलते ही’ गाने में जुगल हंस के साथ समंदर किनारे नजर आई थीं। इसके बाद मयूरी ने अजय देवगन और बॉबी देओल के साथ भी फिल्मों में काम किया। लेकिन एक्ट्रेस का करियर फिल्मों में ज्यादा दूर तक न चल पाया।

साल 2009 में मयूरी आखिरी बार पर्दे पर फिल्म कुरबान में नजर आई थीं। इस फिल्म के बाद से ही एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री से किनारा कर लिया। दरअसल, मयूरी इन दिनों ‘गूगल-इंडिया’ के साथ काम कर रही हैं। एक्ट्रेस अब गूगल इंडिया की इंडस्‍ट्री हेड बन चुकी हैं और एजेंसी बिजनस को हेंडल कर रही हैं। इसी के साथ ही मयूरी करोड़ों रुपए का पैकेज उठा रही हैं। इससे पहले एक्ट्रेस Publicis Group के Performix.Resultrix में काम कर रही थीं। यहां मयूरी मैनेजिंग डायरेक्टर के तौर पर काम कर रही थीं।

मयूरी ग्लैमर की दुनिया छोड़ अब इंटरनेशनल कंपनी में एक बड़े पद पर बैठी हैं। बता दें, महेश भट्ट कैंप से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी। महेश भट्ट उस वक्त एक फिल्म बना रहे थे, उस फिल्म के लिए उन्हें एक नए और मासूम चेहरे की तलाश थी। ऐसे में उन्हें मयूरी मिल गईं। मयूरी की पहली फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी। लेकिन इसी फिल्म में महेश ने उन्हें नोटिस किया था। मयूरी की अदाकारी भी उन्हे खूब भायी थी।

फिल्म ‘पापा कहते हैं…’ हिट साबित हुई और मयूरी भी हिट हो गईं। लेकिन करियर में आगे बढ़ते वक्त मयूरी को वैसा काम नहीं मिल रहा था जैसे वह चाहती थीं। धीरे-धीरे मयूरी छोटी मोटी भूमिकाएं करने लगीं। फिल्म ‘बादल’ में उन्होंने रानी मुखर्जी और बॉबी देओल के साथ काम किया। वहीं अजय देवगन की फिल्म होगी प्यार की जीत में भी उन्होंने काम किया।
मयूरी ने इस दौरान ऐसी फिल्में भी कीं जो कि बनने के बाद कभी रिलीज ही नहीं हुईं। ऐसे में परिस्थितियों से तंग आ कर एक्ट्रेस ने एनआरआई आदित्य ढिल्लन से शादी कर ली और न्यूयॉर्क चली गईं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘पिता यंग गर्ल तो बेटा आंटी के पीछे पड़ा’, अर्जुन कपूर की तस्वीरों को देखकर लोग कर रहे ट्रोल
2 Kesari Box Office Collection Day 14: बंपर कमाई के साथ सिनेमाघरों में अभी भी जारी ‘केसरी’ का सफर, अब तक इतना कमा चुकी फिल्म
3 आलिया भट्ट की मां पर भड़कीं पल्लवी जोशी, बोलीं- नसीरुद्दीन शाह और आमिर खान भी चले जाएं पाकिस्तान
ये पढ़ा क्या?
X