ताज़ा खबर
 

Maxim 2017 Hot 100 List में शामिल हुईं ‘बेवॉच गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण का नाम मैक्सिम हॉट लिस्ट 2017 के 100 सर्वश्रेष्ठ सुंदरियों में शामिल किया गया है। इस लिस्ट में सुपरमॉडल हेले बैल्डविन का पहले नंबर पर है।

Author नई दिल्ली | May 31, 2017 5:20 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण का नाम मैक्सिम हॉट लिस्ट 2017 के 100 सर्वश्रेष्ठ सुंदरियों में शामिल किया गया है। इस लिस्ट में सुपरमॉडल हेले बैल्डविन का पहले नंबर पर है। इसके अलावा इसमें एमा वॉटसन, एमा स्टोन, डकोटा जॉनसन, केंडल जेनर समेत कई विदेशी बालाओं के नाम शामिल हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अमेरिकन टीवी सीरीज क्वांटिको के दो सीजन्स शूट करने के बाद अब तीसरे सीजन के लिए शूटिंग की तैयारी कर रही हैं। इसके अलावा उनकी पहली हॉलीवुड फिल्म बेवॉच भारत में रिलीज के लिए तैयार है। उधर दीपिका पादुकोण की पहली हॉलीवुड फिल्म ट्रिपल एक्स रिटर्न ऑफ द जेंडर केज हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

दीपिका जल्द ही अपनी अपकमिंग बॉलीवुड फिल्म पद्मावती में रानी पद्मिनी का किरदार निभाती नजर आएंगी। पद्मावती के बाद दीपिका हनी त्रेहान की एक अनाम फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगी। जिसमें कि वो माफिया डॉन सपना दीदी के किरदार में नजर आएंगी। 2018 में बदलापुर 2 की शूटिंग शुरू की जाएगी। दीपिका पादुकोण को आखिरी बार ट्रिपल एक्स: द रिटर्न ऑफ जेंडर केज में विन डीजल के साथ देखा गया था। उन्होंने मरुन रंग के शीयर गाउन के साथ रेड कार्पेट पर डेब्यू किया। इसी वजह से सभी को इंतजार था कि वो दूसरे दिन क्या पहनती हैं।

HOT DEALS
  • Samsung Galaxy J6 2018 32GB Gold
    ₹ 12990 MRP ₹ 14990 -13%
    ₹0 Cashback
  • Honor 9 Lite 64GB Glacier Grey
    ₹ 16999 MRP ₹ 17999 -6%
    ₹2000 Cashback

View this post on Instagram

So… I got me for life… #tbt🌸

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

एक तरफ से केप वाली थाई हाई स्लिट गाउन पहनकर एक्ट्रेस ने सभी को इंप्रेस किया। बहुत से लोगों को डर था कि मेट गाला की तरह दीपिका अपने फैशन सेंस से कांस में निराश करेंगी। वो सभी उनके डेब्यू लुक से काफी इंप्रेस नजर आए। अंतर राष्ट्रीय स्तर के फैशन एक्सपर्ट एक्ट्रेस के डेब्यू आउटफिट से संतुष्ट नजर आए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App